CA की एग्जाम देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत
CA की एग्जाम देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत
Share:

इंदौर। शहर के खजराना इलाके में  सड़क हादसे में एक सीए के छात्र की मौत हो गई। युवक CA की एग्जाम देने घर से बाइक से निकला था। लेकिन रास्ते में एक ट्रेक्टर ट्राली चालक  की लापरवाही से उस युवक की जान चली गई। घटना होने पर मौक पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और जांच में जुट गई है। 

पुलिस के मुताबिक कुलदीप पुत्र कमल राठौर निपानिया निवासी अपनी बाइक से विजय नगर इलाके में सीए की एग्जाम देने जा रहा था। इस दौरान रोबोट चौराहे के पास पेट्रोल पंप के नजदीक कुलदीप के आगे एक ट्रैक्टर ट्राली चल रही थी। ट्राली वाहन ने मृतक कुलदीप को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर चालक ने एकाएक ब्रेक लगा दिए। इससे कुलदीप बाइक सहित ट्राली में जा घुसा। मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने युवक को निकालकर एम्बुलेंस से एमवाय अस्पताल भेजा। यहां उपचार के दौरान डॉक्टर कुलदीप की मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक कुलदीप के पिता पेशे से किसान हैं। वह अपने पिता के किसानी काम में हाथ बंटाते थे। मृतक कुलदीप की शादी हो चुकी थी। उनका  दो साल का बेटा ओर तीन साल की एक बेटी भी है। जो की अपने पिता के प्यार से वंचित ही रहे गये।  पुलिस ने ट्रेक्टर ट्राली को जब्त कर लिया है। और आगे की कार्यवाही कर रही है। 

रजत रथ पर नगर भर्मण करने निकले वेंकटेश सरकार, देश की तीसरी सबसे बड़ी रथयात्रा

जनसुनवाई में बालिकाओं और दिव्यांगजनों को रोजगार के लिए मदद देने की अनूठी पहल

'धर्म बदल वरना फोटो वायरल कर दूंगा..', इंदौर में छात्रा को धमकाने वाला मंसूर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -