नए फ्रिज के कंप्रेसर फटने से गिरी मकान के पिछले हिस्से की दिवार
नए फ्रिज के कंप्रेसर फटने से गिरी मकान के पिछले हिस्से की दिवार
Share:

मुरैना। जिले में बुधवार को एक घर में फ्रिज का कंप्रेसर फटने से एक बड़ा हादसा हो गया । इस धमाके की आवाज से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना म घर की पीछे की दिवार गिर गई और आग लग गई। गनीमत यह रही कि कंप्रेसर फटने के समय मकान में कोई नहीं था। इस वजह से कोई जानहानि नहीं हुई है।

जान करि के मुताबिक घटना दिमनी क्षेत्र की है, जहां टिंकू माहौर दो दिन पहले नया फ्रिज खरीद कर  के लाया था और उसे अपने घर के पीछे वाले कमरे में सेट कर उसी की खुशी में भर मिठाई की दुकान पर प्रसाद लेने गया था। वह प्रसाद ले कर लौट रहा था, तभी अचानक से उसे ब्लास्ट की आवाज आई और उसके मकान का पीछे का हिस्सा पूरा टूट गया । वहीं ब्लास्ट के चलते उसके घर में आग भी लग गई। घर में से भरी मात्रा में धुआँ निकलने लगा, जिसे देख चिंटू घबरा गया और  वह भागकर घर पहुंचा, जिसके बाद पड़ोस के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।

ऐसे इलेक्ट्रिक वस्तु लोगो को देख परख कर लेनी चाहिए। ऐसी चीजे हमेशा कंपनी की ही लेना चाहिए। कम पैसो के चक्कर में अपनी जान से नहीं खेलना चाहिए ,इसका हमे भारी भुक्तान करना पड़ सकता है। कम पैसो के चक्कर में का बिना ग्यारेन्टी एवं वारंटी के सामान ले लेते है, जो बाद में समस्या का विषय बन जाता है।

CA की एग्जाम देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

मर्चुरी में रखे शव के कानो को चूहों ने कुतरा, परिजनों ने किया हंगामा

CM शिवराज ने किया प्रदेश में अनिवार्य रूप से योग शिक्षा देने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -