ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई देने पहुंची इमरती देवी, गिरे आंसू तो कैबिनेट मंत्री ने लगा लिया गले

ग्वालियर: मोदी मंत्रिमंडल विस्तार में कैबिनेट मंत्री बने ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने के बाद हर तरफ सुर्ख़ियों में हैं। उन्हें हर तरफ से बधाइयां ही बधाइयां मिल रही है। अब इसी बीच इमरती देवी भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई देने के लिए दिल्ली पहुंची। जी दरअसल अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी की भावुकता से भरी मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ली और इस दौरान उनको नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला।

वहीँ उसके बाद गुरुवार को इमरती देवी उनसे मिलने दिल्ली पहुंच गईं। यहाँ पहुँचते ही इमरती देवी मंत्रालय स्थित सिंधिया के दफ्तर पहुंचीं और उनसे मुलाकात कर उन्हें केंद्रीय मंत्री बनने की बधाई दी। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि जब इमरती देवी दफ्तर पहुंची तो वह इतनी अधिक भावुक हाे गईं कि उनकी आंखाें से आंसू छलक आए। इसे देखकर सिंधिया भी भावुक हाे गए और आगे बढ़कर इमरती देवी काे गले लगा लिया।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी की यह मुलाक़ात करीब 20 मिनट तक चली और इस मुलाकात में काफी सारी बातें हुई। मिली जानकारी के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया आज यानी शुक्रवार रात तक ग्वालियर पहुंच सकते हैं। आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराई थी तो उनके समर्थन में जिन मंत्रियों और विधायकों ने इस्तीफा दिया था, उनमें इमरती देवी प्रमुख रहीं। जी दरअसल इमरती देवी, सिंधिया की बड़ी समर्थक हैं, इस वजह से ऐसा कहा जा सकता है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के दौरान वह रो पड़ीं।

एक देश एक कानून: पूरे देश में लागू होगा 'यूनिफार्म सिविल कोड' ! दिल्ली HC ने दिया बड़ा फैसला

करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कंफ्यूज हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

नए मंत्री पीएम की सलाह के अनुसार पूर्ववर्तियों से ले रहे है मार्गदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -