नए मंत्री पीएम की सलाह के अनुसार पूर्ववर्तियों से ले रहे है मार्गदर्शन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नवनियुक्त मंत्रियों के साथ अपनी पहली बैठक में नवनियुक्त मंत्रियों को अपने-अपने पूर्ववर्तियों से मिलने और उनके अनुभव से सीखने का सुझाव दिया था।

इस सलाह के बाद, केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने पूर्ववर्ती और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की और 'उनका मार्गदर्शन मांगा'। साथ ही, केंद्रीय मंत्रिपरिषद में कई अन्य नव-नियुक्त मंत्रियों ने अपने पूर्ववर्तियों से उनका मार्गदर्शन और अनुभव प्राप्त करने का आह्वान किया है। केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने भी प्रधान मंत्री की सलाह का पालन किया और सुबह सबसे पहले उन्होंने अपने पूर्ववर्ती और सहयोगी प्रहलाद सिंह पटेल से मुलाकात की।

नवनियुक्त स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार ने भी पीएम मोदी की सलाह की सराहना की और कहा कि जो लोग पहले सेवा कर चुके हैं, उनसे मार्गदर्शन लेना सौंपे गए काम को जानने का पहला कदम है। पीएम मोदी के 2 मई को दूसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में लौटने के बाद पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल के सुधार और विस्तार में बुधवार को 43 नेताओं ने शपथ ली।

करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कंफ्यूज हुए फैंस, जानिए क्या है खास?

गृह मंत्री अमित शाह ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात

सीएम प्रमोद सावंत ने कहा- "12 जुलाई से आगे बढ़ सकता है COVID कर्फ्यू...:"

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -