करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कंफ्यूज हुए फैंस, जानिए क्या है खास?
करीना कपूर खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कंफ्यूज हुए फैंस, जानिए क्या है खास?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर काम पर लौट आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक नवीनतम तस्वीर साझा की है तथा प्रशंसकों को बताया है कि वो किसी एक्साइटेड प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, मगर उन्होंने अपनी जो तस्वीर साझा की है, उसे देखकर हर कोई असमंजस में पड़ सकता है, क्योंकि ये तस्वीर सोनोग्राफी की है। हालांकि, अभिनेत्री ने स्वयं प्रशंसकों का कंफ्यूजन दूर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वही इंस्टाग्राम पर करीना कपूर ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने सोनोग्राफी पिक्चर हाथ में पकड़ा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "कुछ रोमांचक पर काम कर रही हूं... मगर यह वह नहीं है जो आप सोच रहे हैं। जल्द ही।" करीना के इस पोस्ट को 1 घंटे में ही डेढ़ लाख से अधिक व्यक्तियों ने पसंद किया है। 

कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने फिल्म जगत में अपने 21 वर्ष पूरे करने पर फैंस का आभार जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। करीना की फर्स्ट मूवी 'रिफ्यूजी' सन् 2000 में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी की रिलीज के 21 वर्ष पूरे होने के साथ ही इंडस्ट्री के दो जाने-माने स्टार करीना कपूर खान तथा अभिषेक बच्चन के करियर ने भी 21 वर्ष की जर्नी पूरी कर ली। करीना अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा में थ्री इडियट्स के अपने सह-कलाकार आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

जैकलीन फर्नांडिस का नया फोटोशूट देखकर उड़े फैंस के होश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीर

अक्षय कुमार के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन

रिलीज हुआ फिल्म 'मिमी' का टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -