'इक्यावन' की एक्ट्रेस पर कुत्तों ने किया हमला
'इक्यावन' की एक्ट्रेस पर कुत्तों ने किया हमला
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इक्यावन' के सेट से ये खबर आ रही है कि शो में मुख्य भूमिका निभा रही है अभिनेत्री प्राची तेहलान शूटिंग के दौरान घायल हो गई. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि प्राची को कुत्ते ने काट लिया है जिसके चलते उन्हें आराम करने को कहा गया है. दरअसल प्राची को दो जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ सीन करना था, लेकिन तभी बीच में एक कुत्ते ने उन पर अचानक हमला कर दिया.

वही प्राची ने बताया कि "मेरा किरदार शो में काफी बहादुर है. मुझे ऐसा सीन करना था कि कुत्ते से मुझे डर नहीं लगता. उसी दौरान शूटिंग कर रहे एक कुत्ते ने मेरे पैर पर अटैक किया और हाथ में लिए हुए डंडे को जोर से काटने लगा." सूत्रों के मुताबिक, प्राची को डॉक्टर के पास ले जाया गया और उन्हें आराम करने के सलाह मिली है. फिलहाल प्राची इन दिनों आराम कर रहीं हैं.

जल्द वो अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगी. शो की कहानी सत्या और सुशील नाम के किरदार पर दिखाई गई है. चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ‘इक्यावन’ में नमिश तनेज जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस शो में प्राची तेहलान 'टॉमबॉय' की भूमिका निभा रही है. वही अभिनेता नमिश टीवी के मशहूर अभिनेता है उन्होंने 'स्वरागिनी' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा को जन्मदिन पर मिली बधाई से हो सकता है विवाद

राजीव निगम ने बताया 'हर शाख पे उल्लू बैठा है' शो करने का कारण

हिना खान से मिलने पहुंची ये मशहूर सेलेब्रेटी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -