'वीर सावरकर के पोस्टर को हाथ लगाया तो हाथ काट डालेंगे..', हिन्दू सेना की चेतावनी
'वीर सावरकर के पोस्टर को हाथ लगाया तो हाथ काट डालेंगे..', हिन्दू सेना की चेतावनी
Share:

बैंगलोर: दक्षिण भारत में स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा पूरे कर्नाटक राज्य में वीर सावरकर के पोस्टर लगाने का फैसला लेने के फ़ौरन बाद ही, हिंदू सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने यह चेतावनी दे डाली है कि उनके संगठन के सदस्य इस महान हिंदुत्व विचारक के पोस्टर को हटाने का प्रयास करने वाले लोगों के हाथ काट डालेंगे।

श्री राम सेना के मूल संगठन, राष्ट्रीय हिंदू सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने कहा है कि, 'अगर आप हमारे द्वारा (सावरकर) लगाए गए पोस्टर को छूते हैं, तो हम आपके हाथ काट कर फेंक देंगे। यह एक चेतावनी है।' उन्होंने आगे कहा कि वे यह सुनिश्चित करेंगे कि सावरकर के योगदान और गौरवपूर्ण कार्यों को प्रत्येक नुक्कड़ और कोने पर उजागर किया जाए। उन्होंने कहा कि, 'सावरकर ऐसे व्यक्ति नहीं थे, जो मुस्लिमों के खिलाफ थे, बल्कि वह अंग्रेजों के खिलाफ थे। यदि कोई मुस्लिम या कांग्रेस कार्यकर्ता, वीर सावरकर की तस्वीर या बैनर को छूता भी है, जो हमने लगाए हैं, तो हम उनके हाथ काट डालेंगे। यह एक वॉर्निंग है। उन्होंने अपने जीवन के 23 वर्ष देश के खातिर लड़ने हेतु समर्पित कर दिए थे।

हिंदू महासभा गौरी गणेश सेवा समिति के प्रमुख राकेश राममूर्ति ने कहा कि, 'जैसा कि हमने गणेश चतुर्थी उत्सव फ्लेक्स पर बाल गंगाधर तिलक और वीर सावरकर की तस्वीरों को भी शामिल किया है, हालांकि कुछ बदमाश इसका विरोध कर रहे हैं, मगर हमें इसकी परवाह नहीं है।' उन्होंने आगे कहा कि, 'हमने कुछ पोस्टर लगाए हैं और अभी अधिक पोस्टर भी लगाए जाएंगे। वीर सावरकर एक महान स्वतंत्रता सेनानी थे।'

पैगम्बर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान देने वाले विधायक टी राजा भाजपा से निलंबित

हिसार में होगा सोनाली का अंतिम संस्कार, गाँव के लोग बोले- 'हत्या है CBI जांच हो'

राम को 'गाली' देने वाले मुनव्वर को शो की अनुमति, पैगम्बर पर बयान देकर टी राजा गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -