हिसार में होगा सोनाली का अंतिम संस्कार, गाँव के लोग बोले- 'हत्या है CBI जांच हो'
हिसार में होगा सोनाली का अंतिम संस्कार, गाँव के लोग बोले- 'हत्या है CBI जांच हो'
Share:

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रहीं। आज उनका निधन हो गया है और इसकी सूचना से फतेहाबाद के गांव भूथन में शोक की लहर व्याप्त है। आपको बता दें कि सोनाली फौगाट भूथन की ही रहने वाली थीं और सोनाली फौगाट की दो बहनें और 2 भाई हैं। इनमे से एक भाई रिंकू सोनाली के निधन की सूचना पाकर गोवा रवाना हो चुका है। बताया जा रहा है आज ही फ्लाइट से उनका शव गोवा से रवाना होगा, जो शाम तक हिसार पहुंचेगा और हिसार में ही उनका अंतिम संस्कार होगा।

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के दूसरे भाई वतन ढाका ने बताया कि रात को लगातार सोनाली से उनकी बात होती रही है और गांव के लोग अब शोक जताने उनके निवास पर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट ने प्रारंभिक शिक्षा भी गांव के स्कूल से ही ली थी। वहीं सोनाली फोगाट के गांव के कुछ लोगों ने मौत पर संदेह प्रकट करते हुए कारणों की जांच की मांग की है।

जी दरअसल सोनाली फोगाट के सहपाठी भूप सिंह का कहना है कि सोनाली फोगाट को मारा गया है, उनके हृदयाघात की बात पच नहीं रही, सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए। इसी के साथ कहा जा रहा है सोनाली फोगाट जब भी अपने पैतृक गांव आती तो लोगों से मिलती थी और लोगों की समस्याएं भी सुनती थीं। वहीं चौपाल पर बैठे लोगों ने शोक जताते हुए कहा कि सोनाली फोगाट गांव की बेटी थी। उनके निधन से पूरा गांव दुखी है।

राम को 'गाली' देने वाले मुनव्वर को शो की अनुमति, पैगम्बर पर बयान देकर टी राजा गिरफ्तार

'दिलीप साहब के बिना मेरा जन्मदिन मुबारक नहीं हो सकता', रोते हुए बोलीं सायरा बानो

हादसे का शिकार हुई शिवनाथ एक्सप्रेस, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -