'रामदेवरा में नहीं हुई शराबबंदी तो करूंगा आत्मदाह', बाबा रामदेव के वशंज ने दी CM गहलोत को चेतावनी
'रामदेवरा में नहीं हुई शराबबंदी तो करूंगा आत्मदाह', बाबा रामदेव के वशंज ने दी CM गहलोत को चेतावनी
Share:

जयपुर: राजस्थान सरकार से निराश लोग आत्मदाह के मार्ग पर चल पड़े हैं। दो साधुओं के आत्मदाह की घटना अभी ठंडी भी नहीं पड़ी है कि प्रसिद्ध बाबा रामदेव के वंशज बापू आनंद ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। उन्होंने चेतावनी दी कि 26 अगस्त तक शराबबंदी नहीं हुई तो वह 27 अगस्त को आत्मदाह कर लेंगे।
 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जैसलमेर जिले के पोकरण इलाके के रामदेवरा में पूर्ण शराब बंदी को लेकर बापू आनंद सिंह तंवर ने गहलोत सरकार को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि रामदेवरा में 26 अगस्त तक शराब बंदी नहीं हुई तो वह आत्मदाह कर लेंगे। बापू आनंद सिंह तंवर ने मुख्यमंत्री गहलोत को चिट्ठी में लिखा कि आपने रामदेवरा में शराबबंदी लिए चल रहे अनशन पर 7 मार्च 2019 को मुझे एवं अन्य गांव के लोगों को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया था तथा धार्मिक स्थल रामदेवरा में शराबबंदी लागू करने का आदेश दिया था। आपने आदेश भी दिए मगर अफसरों ने आज दिन तक तीन वर्ष पश्चात् भी निर्देशों की पालना नहीं की। ऐसे में रामदेवरा में सरकारी शराब की दुकानें लगी हुई हैं। जिससे भक्तों की भावनाएं आहत हो रही है। आज से सात दिन बाद 27 अगस्त तक रामदेवरा में शराबबंदी करने का आदेश लागू नहीं हुआ तो मजबूरन स्वाभिमान की रक्षा के लिए मुझे आत्मदाह करना पड़ेगा।

बता दें कि रामदेवरा प्रमुख धार्मिक स्थल है। जिसे पीर बाबा रामदेव ने स्थापित किया था। अब यहां सरेआम शराब बिक रही है। बापू आंनद सिंह तंवर ने कोरोना महामारी के पहले शराबबंदी को लेकर रामदेवरा में आंदोलन किया था। तब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रामदेवरा पहुंचे थे तथा आंदोलन समाप्त करवाया। मुख्यमंत्री के आश्वासन के पश्चात् भी रामदेवरा में शराबबंदी नहीं हुई

तेजी से फ़ैल रहा टोमैटो फ्लू, जानिए लक्षण और इससे कैसे बचे

गंगा-यमुना ने बढ़ाया खतरा, रिहायशी इलाकों में घुसा नदी का पानी

आई लव यू बोलकर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा टीचर, मामला कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -