पानी की समस्या हल न होने पर महिलाओं का मटका फोड़ प्रदर्शन
पानी की समस्या हल न होने पर महिलाओं का मटका फोड़ प्रदर्शन
Share:

इंदौर। शहर में पानी की समस्या को लेकर क्षेत्र की महिलाओं ने गुरुवार सुबह हाथों में खाली मटके लेकर प्रदर्शन किया। घटना विधानसभा-2 के वार्ड 30 की है। इन खाली मटकों पर पर्चे चिपकाए गए थे। जिन पर लिखा था कि विधायक जी हमें पानी दो, महापौर जी हमें पानी दो। महिलाएं वार्ड से निकलकर नगर निगम के विजय नगर स्थित जोन ऑफिस पर पहुंची और वहां प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

बताया जा रह है की इस वार्ड में काफी समय से जल संकट है। लेकिन इसका निवारण नहीं किया गया है। मामले में नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे व पार्षद राजू भदौरिया द्वारा टैंकर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। उन्होंने नगर निगम को भी इससे अवगत कराया है। इसके बावजूद हल नहीं निकल रहा है। इस पर सुबह चौकसे के नेतृत्व में प्रदर्शन की शुरुआत हुई। 

जोन पर पहुंचने के बाद वहां चौकसे ने माइक संभाला और जमकर नारेबाजी की। उन्होंने विधायक और महापौर विरोधी नारे लगाए। रहवासियों ने भी ‘नगर निगम की गुंडागर्दी नहीं चलेगी, शर्म करो,  हमें पानी दो,  पानी दो,  निगम प्रशासन मुर्दाबाद, होश में आओ, आदि नारे लगाए। रहवासियों ने क्षेत्र में नगर निगम द्वारा किए जा रहे जल प्रदाय में आ रहे गंदे पानी के वीडियो भी अधिकारियों व मीडिया को दिखाए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो महिलाओं ने अधिकारियों के सामने मटके फोड़े।

रहवासियों के मुताबिक काफी समय से पानी की किल्लत है तथा बोरिंगों पर काफी भीड़ होती है। भीषण गर्मी में अनिल नगर, सोलंकी नगर, गुरु नगर, कृष्ण बाग आदि क्षेत्रों के रहवासी त्रस्त हो गए हैं। इन क्षेत्रों में टंकी से पानी सप्लाई नहीं हो पाता। पानी के अलावा स्ट्रीट लाइट कई दिनों से बंद है। ये समस्याएं प्राथमिकता से हल की जाएं। इस दौरान निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन सौंपा गया। रहवासियों ने चेतावनी दी कि सात दिन में समस्याएं हल नहीं होने पर एबी रोड पर चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

इंदौर में हुई जोरदार बारिश, जलमग्न हुई सड़कें

'तुझे पता है हम कितने बड़े डॉन है...', भोपाल के बाद इंदौर में हुई शख्स की जमकर पिटाई

पति पत्नी ने खाया जहर, दो बेटियों को जन्म देने की बात पर किया जाता था प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -