'तुझे पता है हम कितने बड़े डॉन है...', भोपाल के बाद इंदौर में हुई शख्स की जमकर पिटाई
'तुझे पता है हम कितने बड़े डॉन है...', भोपाल के बाद इंदौर में हुई शख्स की जमकर पिटाई
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पश्चात् अब इंदौर में भी एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ अपराधी एक शख्स को बालों से पकड़कर लात-घूसों पीटते दिखाई दे रहे हैं। अपराधी उस शख्स से अपने पैर छुवाते हुए पापा करने का भी दबाव बनाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने पांच नामजद अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी तलाश आरम्भ कर दी है।

मंगलवार को लसूडिया थाना पुलिस द्वारा इस वायरल वीडियो में नजर आ रहे अपराधियों की तलाश की गई। इस सिलसिले में पुलिस ने पांच अपराधियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया, यह घटना 8 मई की बताई जा रही है। पीड़ित अर्जुन नामक युवक जो गणेश नगर में नारियल पानी बेचता है, वहीं पर रहने वाले कुछ अपराधी जिनके नाम मिलन, चीकू, नवेश, अंगद और देवेश बताए जा रहे हैं। पीड़ित अर्जुन ने पुलिस को बताया कि वह नारियल पानी बेचता है। 8 मई की रात 12:00 बजे सभी अपराधी एक कार से गणेश नगर पहुंचे, उनमें से एक अपराधी अंगद का उसका जन्मदिन था। 

घटना वाले दिन अपराधियों ने बॉम्बे अस्पताल के पास मेरी गाड़ी के पास कार अपनी रोकी तथा मुझे थप्पड़ मारते हुए बोलने लगे, 'तू नवेश की बहन को छेड़ता है। तुझे पता है हम कितने बड़े डॉन है। हमारे ऊपर 302 लगी हुई है'। इतनी देर में नवेश भी बुलेट मोटरसाइकिल से वहां पर आ गया। पांचों आरोपी नशे में धुत थे तथा उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और रुपये भी मांग रहे थे। अर्जुन का आरोप है कि सभी ने मारते-पीटते हुए उससे 500000 लाख रुपये मांगे तथा मारपीट का वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी। वहीं अपराधियों द्वारा अर्जुन को अकेला मिलने पर जान से मारने की धमकी भी थी। तत्पश्चात, अर्जुन ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई। वहीं अब पुलिस द्वारा पांचों अपराधियों की तलाश की जा रही है।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर इंदौर में योग अभ्यास कार्यक्रम का आयोजन हुआ

UP में अखिलेश का दूसरा बड़ा दांव, पुरानी पेंशन के बाद अब किया ये वादा

SP पर छेड़खानी के आरोप लगाने वाली महिला का आया नया बयान, बोली- 'मनगढ़ंत आरोप लगाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -