'अगर तहलका गया तो तेरी मैं...', नेशनल टीवी पर अरुण ने दी सना खान को धमकी
'अगर तहलका गया तो तेरी मैं...', नेशनल टीवी पर अरुण ने दी सना खान को धमकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अरुण माशेट्टी और तहलका भाई की साथ में बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। दोनों शो के शुरुआत से साथ में हैं तथा गेम भी साथ में खेलते हैं। इतना ही नहीं यदि किसी एक के विरोध में कोई जाता है तो दूसरा भी उसका दुश्मन बन जाता है। अब अरुण और सना रईस खान के बीच बड़ी बहस हो गई तथा ये बहस इतनी बड़ी हो गई कि अरुण ने सना को धमकी तक दे दी।

अरुण और सना दिमाग वाले रूम में बात करते हैं जहां सना दोनों के साथ डिस्कशन करती हैं, मगर अरुण और सनी(तहलका भाई) उन्हें इग्नोर करते हैं। तत्पश्चात, अरुण और सना के बीच लड़ाई हो जाती है। दोनों एक-दूसरे के प्रोफेशन तक पहुंच जाते हैं। अरुण, सना से इसलिए बहुत गुस्सा थे क्योंकि उन्होंने तहलका को नॉमिनेट किया। 

इतना ही नहीं अरुण, सना को धमकी तक दे देते हैं अगर तहलका गया तो तेरी मैं...। अरुण की इस धमकी से सना को इतना गुस्सा आ जाता है कि वह अरुण को बहुत सुनाती हैं तथा माफी मांगने को बोलती हैं, मगर अरुण मना कर देते हैं। अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सना को समझाते हैं कि अरुण ने उन्हें कुछ गलत नहीं बोला है, मगर सना बहुत गुस्सा करती हैं तथा बोलती हैं कि अरुण को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है। शुक्रवार को जब वीकेंड का वार की शुरुआत हुई तब सलमान, अरुण, सना और तहलका से पूछते हैं कि आप लोगों के बीच जो परेशानी चल रही है वो आपकी ही है और आप खुद इसे सॉल्व करें।

शहनाज गिल की नई तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, बांधे तारीफों के पूल

अब ये एक्टर नहीं आएगा 'अनुपमा' में नजर, इस कारण लिया शो से ब्रेक

अनुराग डोभाल के कारण सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, अगले सीजन को नहीं करेंगे होस्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -