अगर राजद चाहते तो बिहार में अपने आप कम हो जाएं 80 फीसद अपराध - जीतनराम मांझी
अगर राजद चाहते तो बिहार में अपने आप कम हो जाएं 80 फीसद अपराध - जीतनराम मांझी
Share:

पटना: बिहार में बढ़ती आपराधिक वारदातों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधा है. मांझी में राज्यमें बढ़ रही आपराधिक घटनाओं का आरजेडी को जिम्मेदार बताया है. साथ ही यह भी कहा कि है कि अगर राजद चाहे तो राज्य में स्वतः ही 80 फीसदी आपराधिक वारदातें कम हो जाएंगी.

जीतन राम मांझी ने अपने एक ट्वीट में आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'बिहार के अपराध को लेकर चिंता का दिखावा करने वाली राजद और उनके सहयोगी दलों के नेताओं से आग्रह है कि आप अपने कार्यकर्ताओं और जेल में बंद नेताओं को समझा दें, तो सूबे में 80 फ़ीसदी से ज़्यादा अपराधिक घटनाएं यूं ही खत्म हो जाएंगी.' उल्लेखनीय है कि बिहार में लगतार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर राजद लगातार सीएम नीतीश और बिहार सरकार पर हमलावर है. राजद नेता लगातार मीडिया से बातचीत के दौरान और ट्वीट कर सीएम नीतीश को निशाना बनाते रहते हैं. शुक्रवार को बिहार के गया जिले में हुई लूट की घटना पर राजद ने प्रतिक्रिया दी थी.

राजद ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि आज बिहार में कानून व्यवस्था की हालत यह है कि एटीएम या बैंक से पैसे निकालने जाने से पहले साथ में चलने के लिए 2-3 आदमियों का व्यवस्था करना आवश्यक और समझदारी का कदम हो गया है. वर्ना पैसे निकल तो जाते हैं, लेकिन घर नहीं पहुँच पाते हैं.

अब चुनाव चिन्ह के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेगी MNM, कमल हासन ने दाखिल की याचिका

राजद नेता ने सोनिया गांधी को दी 'पुत्र मोह' त्यागने की सलाह, प्रतिक्रिया में कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

लालू यादव की तबियत बिल्कुल ठीक, ख़राब सेहत बताने वाले डॉक्टर को नोटिस जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -