राजद नेता ने सोनिया गांधी को दी 'पुत्र मोह' त्यागने की सलाह, प्रतिक्रिया में कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप
राजद नेता ने सोनिया गांधी को दी 'पुत्र मोह' त्यागने की सलाह, प्रतिक्रिया में कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप
Share:

 नई दिल्लीः कांग्रेस इस समय ऐसे दौर से गुजर रही है, जब हर कोई उसे सलाह दे रहा है. मगर विडंबना है कि कांग्रेस उनमें से एक भी सलाह नहीं ले पाती उल्टे सलाह देने वाले पर ही इल्जाम लगाने लगती है.  इसका ताजा उदहारण तब सामने आया, जब RJD उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को सलाह दी. दरअसल, शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को बिना पतवार की नाव बताते हुए सोनिया गांधी से पुत्रमोह त्यागने का अनुरोध किया था. कांग्रेस ने उनकी ये सलाह मानी तो नहीं, बल्कि तिवारी पर BJP में घुसने का प्रयासरत रहने का आरोप मढ़ दिया.

जानकारी के अनुसार, RJD उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कांग्रेस को बिना पतवार की नाव बताते हुए साथ ही आरोप लगाया था कि राहुल गांधी में लोगों को उत्साहित करने की ताकत नहीं है. तिवारी यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि जनता की छोड़िए, उनकी पार्टी के लोगों का ही उन पर विश्वास नहीं है. शिवानंद तिवारी ने सोनिया गांधी से देशहित में पुत्रमोह त्यागने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि हमारी बातें राजद नेतृत्व को भी पसंद न आए, लेकिन लोकतंत्र को बचाने के लिए ऐसा लिखने को मजबूर हूं.

शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस की मीटिंग को लेकर भी अनिश्चितता जताई. उन्होंने कहा कि पता नहीं इस बैठक का क्या परिणाम निकलेगा? किन्तु कांग्रेस को कोई दिशा देने वाला नहीं है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि खराब स्वास्थ्य के बाद भी बहुत ही मजबूरी में सोनिया जी कामचलाऊ अध्यक्ष के रूप में किसी तरह पार्टी को खींच रही हैं.

लालू यादव की तबियत बिल्कुल ठीक, ख़राब सेहत बताने वाले डॉक्टर को नोटिस जारी

दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप कहा- मोदी और शिवराज को भी मिले करोड़ों रूपए, दर्ज हो केस

अंटार्कटिक हिमशैल की दक्षिण जॉर्जिया द्वीप से हो सकती है टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -