लालू यादव की तबियत बिल्कुल ठीक, ख़राब सेहत बताने वाले डॉक्टर को नोटिस जारी
लालू यादव की तबियत बिल्कुल ठीक, ख़राब सेहत बताने वाले डॉक्टर को नोटिस जारी
Share:

रांची: चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की सेहत ठीक है और वह रिम्स में उपचार करा रहे हैं, जबकि उनका उपचार करने वाले चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद को मीडिया में अनधिकृत बयानबाजी के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। झारखंड के कारा महानिरीक्षक वीरेन्द्र भूषण ने राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से प्राप्त लालू प्रसाद यादव की ताज़ा मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि लालू प्रसाद यादव की सेहत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है।

इससे पहले लालू प्रसाद यादव के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद के हवाले से कुछ टीवी चैनलों एवं अखबारों ने जानकारी दी थी कि लालू की सेहत ठीक नहीं है और गुर्दे महज 25 फीसद क्षमता के साथ काम कर रहे हैं। इस सिलसिले में सवाल किया जाने पर रिम्स के निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय मीडिया में लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनकी चिकित्सक रहे डॉ उमेश प्रसाद हवाले से खबरे आई थी, किन्तु जब इस बारे में डॉ प्रसाद को कारण बताओ नोटिस देकर सवाल पुछा गया। 

तो उन्होंने लिखित तौर पर जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने मीडिया से इस सिलसिले में कोई बातचीत नहीं की है और जो भी जानकारी उनके हवाले से प्रकाशित या प्रसारित की गयी है वह निराधार है।

टाटा मोटर्स खरीदेगा टाटा मार्कोपोलो मोटर्स में शेष 49% हिस्सेदारी

चीन ने अमेरिका का सहयोग करने की दी उम्मीद, लेकिन जारी की ये चेतावनी

रूस ने अंतरिक्ष में ब्रिटेन के दूरसंचार उपग्रहों का किया प्रक्षेपण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -