'राज ठाकरे ने माफी नहीं मांगी तो घुसने नहीं देंगे अयोध्या में...', संतों ने दी चेतावनी
'राज ठाकरे ने माफी नहीं मांगी तो घुसने नहीं देंगे अयोध्या में...', संतों ने दी चेतावनी
Share:

मुंबई: MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे का अयोध्या दौरा चुनौतियों से भरा नजर आ रहा है। गोंडा जनपद के कैसरगंज के बाहुबली सांसद तथा अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने उनको 5 जून को अयोध्या में नहीं घुसने देने की चुनौती दी है तो वहीं अयोध्या के सभी बड़े महंत तथा धर्माचार्यो ने भी बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करके राज ठाकरे के लिए बड़ी समस्या खड़ी कर दी है। किन्तु अयोध्या के BJP सांसद राज ठाकरे के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट बोला कि जो भी अयोध्या आता है, उसका स्वागत है।
  
वही उत्तर भारतीयों के अपमान को लेकर साधु संतों ने राज ठाकरे को अयोध्या आने के पहले क्षमा मांगने की बात कही है। यही नहीं सभी मशहूर महंतों तथा संतों ने अयोध्या की सड़कों पर बाकायदा पोस्टर बैनर तथा होर्डिंग लगाकर राज ठाकरे की अयोध्या दर्शन योजना का विरोध किया है। दूसरी ओर अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह सीधे रूप से राज ठाकरे के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने बोला कि जो भी अयोध्या आएगा, उसका स्वागत है। जो भी प्रभु श्री राम के शरण में आएगा, उसका स्वागत है। 

इसके साथ ही सांसद ने कहा कि हनुमान जी की कृपा से यदि कोई अयोध्या में प्रभु श्री राम के चरणों में आता है, तो उसका स्वागत है। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि राज ठाकरे जी को सद्बुद्धि दे कि वे मोदी जी के मार्गदर्शन में काम करें।  वही अखाड़ा परिषद के प्रवक्ता गौरी शंकर दास का कहना है कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के साथ राज ठाकरे के नेतृत्व में MNS कार्यकर्ताओं ने अभद्र बर्ताव किया था। प्रताड़ित किया था। अब वो अयोध्या आकर अपनी सियासत चमकाना चाहते हैं। किन्तु उससे पहले उन्हें उत्तर भारतीयों से क्षमा मांगी होगी। नहीं तो उन्हें अयोध्या में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने बोला कि राम नगरी के प्रमुख सड़कों तथा चौराहों पर बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में अयोध्या के सभी प्रमुख संतों के पोस्टर भी लग गए हैं। जिसमें राज ठाकरे से क्षमा मांगने की अपील की गई है। नहीं तो उन्हें अयोध्या में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा यह चेतावनी है।

'मुझे मेरी पत्नी से बचाओ...', CM आवास पहुंचे JDU नेता ने नीतीश कुमार से लगाई मदद की गुहार

UP में मची सियासी हलचल! एक साथ नजर आए शिवपाल-अखिलेश, फोटो भी खिंचवाई लेकिन...

आख़िरकार आज़म खान को हाई कोर्ट ने दे दी जमानत, लेकिन अब भी जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर.. जानिए क्यों ? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -