UP में मची सियासी हलचल! एक साथ नजर आए शिवपाल-अखिलेश, फोटो भी खिंचवाई लेकिन...
UP में मची सियासी हलचल! एक साथ नजर आए शिवपाल-अखिलेश, फोटो भी खिंचवाई लेकिन...
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की शादी कार्यक्रम में या किसी आयोजन में मुलाकात होना कोई हैरान करने वाली बात नहीं है, किन्तु तल्खियों के बीच अखिलेश के द्वारा अपने चाचा के साथ की तस्वीर ट्वीट किया जाना अवश्य राजनीतिक विशेषज्ञों को चौंका रहा है।

आपको बता दें कि मंगलवार को पूर्व DGP जगमोहन यादव की भतीजी की शादी में अखिलेश यादव एवं शिवपाल यादव दोनों दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। संजोग से दोनों एक साथ पहुंचे। अखिलेश यादव तथा शिवपाल यादव के बीच इस मुलाकात को चारों ओर से व्यक्तियों ने दोनों को घेर रखा था। हालांकि सार्वजनिक रूप से अखिलेश यादव एवं शिवपाल यादव बात करते नहीं नजर आए किन्तु सूत्रों की माने तो अखिलेश यादव ने चाचा के पैर छुए थे। इसकी कोई फोटो या वीडियो भले ही सामने ना हो मगर दोनों की मुलाकात की फोटो अवश्य सामने आई है। इस बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वही इस वीडियो में शिवपाल यादव तथा अखिलेश यादव एक साथ खड़े हैं तथा लोग कुछ बातें कह रहे हैं किन्तु इन दोनों की आपस में बातचीत का न तो वीडियो और ना ही बातचीत करते कोई फोटो सामने आई। दोनों की तल्ख रिश्तो के बीच अखिलेश यादव के द्वारा चाचा के साथ तस्वीर ट्वीट किया जाना राजनीतिक चर्चा का विषय बना हुआ है।

आख़िरकार आज़म खान को हाई कोर्ट ने दे दी जमानत, लेकिन अब भी जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर.. जानिए क्यों ?

दुष्कर्म मामले में अपनों के ही बीच घिरी गहलोत सरकार, कांग्रेस MLA दिव्या ने प्रशासन पर उठाए सवाल

इस राज्य की बेटियां फ्री में कर सकेगी IIM और IIT, सरकार देगी पूरा खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -