'अगर दोषी निकला तो खुद फांसी लगा लूंगा..', धनशोधन मामले पर बोले TMC सांसद अभिषेक बनर्जी
'अगर दोषी निकला तो खुद फांसी लगा लूंगा..', धनशोधन मामले पर बोले TMC सांसद अभिषेक बनर्जी
Share:

कोलकाता: कोयला घोटाला से संबंधित धनशोधन मामले में ममता बनर्जी के भतीजे व तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी सोमवार (6 सितंबर) को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने हाजिर हुए। रविवार (5 सितंबर) को दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले अभिषेक ने कोलकाता एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि अगर वह दोषी साबित होते हैं, तो ‘सार्वजनिक रूप से फाँसी’ लगा लेंगे। अभिषेक ने भाजपा पर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव हारने के बाद सियासी प्रतिशोध लेने का इल्जाम लगाया है।

अभिषेक ने कहा कि, 'जैसा कि मैंने नवंबर में जनसभाओं में जो कहा था, मैं दोहराता हूँ कि यदि कोई केंद्रीय एजेंसी 10 पैसे के भी किसी अवैध लेन-देन में मेरी संलिप्तता साबित कर देती है, तो CBI या ED की जाँच की कोई जरुरत नहीं होगी, मैं मंच पर खुद को सार्वजनिक रूप से फाँसी पर लटका जाऊंगा।' TMC नेता ने कहा कि, “मैं किसी भी तरह की जाँच का सामना करने को तैयार हूँ। चुनाव हारने और TMC से सियासी रूप से निपटने में विफल रहने के बाद वे (भाजपा नेता) अब बदला लेना चाहते हैं।' 

बनर्जी ने कहा कि भाजपा का एकमात्र उद्देश्य जाँच एजेंसियों का इस्तेमाल करके अपनी सियासी रोटियाँ सेंकना है। वहीं, इस मामले में ED ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा को भी एक सितंबर को पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया था, किन्तु रुजिरा ने कोरोना महामारी की बात कहकर दिल्ली जाने से मना कर दिया था। उन्होंने ED को पत्र लिखकर कोलकाता में ही अधिकारियों के समक्ष पेश होने की इजाजत देने का आग्रह किया था।

दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचे जगदीप धनखड़, गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

TotalEnergies ने इराक में तेल, गैस और सौर ऊर्जा के लिए एग्रीमेंट पर किया हस्ताक्षर

'JDU विधायक ने किया मेरे पति का क़त्ल..', शिकायत लेकर CM नितीश के जनता दरबार में पहुंची महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -