'JDU विधायक ने किया मेरे पति का क़त्ल..', शिकायत लेकर CM नितीश के जनता दरबार में पहुंची महिला

पटना: बिहार के वाल्मीकि नगर की एक महिला ने सोमवार को जदयू MLA रिंकू सिंह के खिलाफ सीएम नीतीश कुमार को शिकायत दी है। शिकायतकर्ता कुमुद वर्मा सोमवार को पटना में आयोजित किए गए नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंचीं। यहां पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वाल्मीकि नगर के JDU विधायक रिंकू सिंह इस साल फरवरी में उनके पति दयानंद वर्मा के क़त्ल में शामिल थे, किन्तु बिहार पुलिस ने उन्हें अरेस्ट नहीं किया। 

उनकी शिकायत सुनने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फ़ौरन उन्हें DGP एसके सिंघल के पास जाने के लिए कहा। सीएम नितीश कुमार ने कहा कि DGP इस मामले को देखेंगे। मृतक की पत्नी कुमुद वर्मा की लिखित तहरीर पर नौरंगिया थाने में FIR दर्ज की गयी है। दयानंद वर्मा की 14 फरवरी को उस वक़्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह बाघा शहर के सिरिसिया चौक पर समर्थकों से बात कर रहे थे। 

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। दयानंद को चार गोलियां लगीं और अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में उनकी मौत हो गई। दयानंद वर्मा राजनेता होने के साथ ही बगहा और आसपास के जिलों में एक ठेकेदार भी थे। उसके क़त्ल के पीछे विवाद हो सकता है। वहीं तभी से रिंकू सिंह और उसके दो सहयोगी फरार हैं।

ट्विटर पर किसानों की पुरानी तस्वीर शेयर कर बीजेपी के निशाने पर आए राहुल गाँधी, संबित पात्रा ने कही ये बात

'सपा-बसपा और कांग्रेस को वोट देना पाप, इन्हे भारत माता की जय बोलने में डर लगता है..'

रामास्वामी पेरियार की जयंती को सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाएगा चेन्नई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -