दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली पहुंचे जगदीप धनखड़, गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ सोमवार को दिल्ली पहुंचेंगे। वे दो दिन तक यहां रहेंगे। इस दौरान धनखड़ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे। उल्लेखनीय है कि धनखड़ इससे पहले भी बंगाल में कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य की ममता सरकार पर हमला बोलते रहे हैं। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार से उचित कार्रवाई करने का भी मांग की थी।

इससे पहले धनखड़ ने जून में भी दिल्ली की यात्रा की थी। इस दौरान धनखड़, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले थे। गवर्नर और राष्ट्रपति के बीच लगभग दो घंटे तक बातचीत हुई थी। बता दें कि बंगाल चुनाव के दौरान राज्य में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुई थीं। भाजपा का आरोप है कि उनके 50 से अधिक कार्यकर्ता और नेताओं की हत्या हुई। इसके लिए भाजपा ने TMC को जिम्मेदार ठहराया था। उल्लेखनीय है कि बंगाल चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद पार्टी से कई नेताओं का मोहभंग शुरू हो गया है। 

पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय की TMC में घर वापसी हुई है, उसके बाद से भाजपा से TMC में जाने का सिलसिला निरंतर जारी है। विपक्षी दल भाजपा के निशाने पर ममता सरकार है। वहीं, ममता भी भाजपा पर हमले करने का एक अवसर नहीं चूकती। सीएम ममता बनर्जी ने तो गवर्नर जगदीप धनखड़ को भ्रष्टाचारी कह डाला था। हालांकि, गवर्नर ने खुद पर लगाए गए सारे आरोपों को सिरे से नकार कर दिया था। राज्यपाल धनखड़ ने कहा था कि उन पर सियासत की भावना से प्रेरित होकर सारे आरोप लगाए जा रहे हैं।

'JDU विधायक ने किया मेरे पति का क़त्ल..', शिकायत लेकर CM नितीश के जनता दरबार में पहुंची महिला

ट्विटर पर किसानों की पुरानी तस्वीर शेयर कर बीजेपी के निशाने पर आए राहुल गाँधी, संबित पात्रा ने कही ये बात

'सपा-बसपा और कांग्रेस को वोट देना पाप, इन्हे भारत माता की जय बोलने में डर लगता है..'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -