'कांग्रेस सत्ता में आई, तो फिर बिचौलिया राज ले आएगी..', तेलंगाना के सीएम KCR ने बोला हमला
'कांग्रेस सत्ता में आई, तो फिर बिचौलिया राज ले आएगी..', तेलंगाना के सीएम KCR ने बोला हमला
Share:

हैदराबाद: विपक्षी कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि अगर पार्टी (कांग्रेस) सत्ता में आती है, तो वह सरकारी कार्यालयों में 'बिचौलिया राज' वापस ले आएगी। रविवार को चुनावी राज्य सूर्यापेट में एक रैली को संबोधित करते हुए, BRS प्रमुख KCR ने सत्ता में आने पर सामाजिक पेंशन के रूप में 4,000 रुपये का भुगतान करने के अपने वादे को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाया, पूछा कि ऐसी योजनाएं उन राज्यों में क्यों लागू नहीं की जाती हैं, जहां वह सत्ता में है।

KCR ने कहा कि, 'कांग्रेस, जिसने 50 वर्षों तक देश पर शासन किया, बुजुर्गों को सामाजिक पेंशन के रूप में केवल 200 रुपये हर महीने देती थी। अब वे कहते हैं, 'हमें मौका दीजिए, हम इसे 4000 रुपये' (प्रति माह) कर देंगे। KCR ने कहा कि, 'क्या वे इसे छत्तीसगढ़ में दे रहे हैं जहां वे सत्ता में हैं? क्या वे इसे कर्नाटक या राजस्थान में दे रहे हैं? क्या प्रत्येक राज्य के लिए कोई अलग नीति है?' पड़ोसी राज्य कर्नाटक में "खराब शासन" को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केसीआर ने आरोप लगाया कि राज्य में पार्टी के सत्ता में आने के बाद से बेंगलुरु में लगातार बिजली कटौती हो रही है।

इससे पहले दिन में, KCR ने सूर्यापेट में एकीकृत जिला कलेक्ट्रेट का उद्घाटन किया। पिछले महीने की शुरुआत में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऐलान किया था कि अगर पार्टी तेलंगाना में सत्ता में आती है, तो विधवाओं और वरिष्ठ नागरिकों को 4,000 रुपये की मासिक पेंशन मिलेगी। कांग्रेस नेता ने 'तेलंगाना जन गर्जना' रैली में यह घोषणा की। राहुल गांधी ने कहा कि, 'आज हम एक और ऐतिहासिक कदम की घोषणा कर रहे हैं। वरिष्ठ नागरिकों और विधवाओं को हर महीने 4,000 रुपये पेंशन के रूप में मिलेंगे।' गौरतलब है कि वर्तमान में, BRS सरकार आसरा पेंशन योजना के तहत वरिष्ठ नागरिकों और विधवाओं को सामाजिक पेंशन के रूप में 2,016 रुपये प्रति माह प्रदान करती है।

छत्तीसगढ़ से सामने आया बकरे की हत्या का अजीबोगरीब मामला, पुलिस भी रह गई दंग

राजीव गांधी किसान न्याय योजना.., सीएम बघेल ने लाभार्थियों के खातों में डाले 2055 करोड़

इंजीनियरिंग का चमत्कार..! नितिन गडकरी ने जारी किया द्वारका एक्सप्रेसवे का वीडियो, दिखा बेहतरीन व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -