'BJP अगर राज्य में शराबबंदी खत्म करना चाहती है तो...', तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान
'BJP अगर राज्य में शराबबंदी खत्म करना चाहती है तो...', तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार शराब कांड में मरने वालों की संख्या 70 से ज्यादा हो गई है। वहीं इस मामले को लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई। जहां एक ओर बिहार सरकार अपराधियों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है तो वहीं भाजपा निरंतर नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं मृतक के घरवालों को मुआवजा देने को लेकर भी सरकार एवं विपक्ष आमने-सामने है। इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस विधानसभा सत्र के के चलते कभी भी जनता की तरफ से कोई मुद्दा नहीं उठाया। भाजपा शासित प्रदेशों में क्या हो रहा है? इसका उनके पास कोई जवाब नहीं है। यदि वे प्रदेश में शराबबंदी समाप्त करना चाहते हैं तो उन्हें साफ-साफ कहना चाहिए। बता दें कि इससे पहलो सोमवार को भाजपा ने विधानसभा में खूब हंगामा काटा तथा पीड़ितों को मुआवजा दिए जाने की मांग के साथ ही मामले की जांच के लिए कमेटी बनाने की मांग की गई। भाजपा ने आरोप लगाया कि बिहार की नीतीश सरकार प्रदेश में शराबबंदी लागू करने में नाकाम हो रही है।

दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार निरंतर मुआवजा देने से मना कर रहे हैं। उनका कहना है कि मुआवजा देने से बिहार में शराबबंदी का उद्देश्य ही नाकाम हो जाएगा। जबकि बीजेपी सांसद सुशील मोदी का कहना है कि 2018 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि यदि मौत की वजह से शराब साबित होता है, तो मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने जहरीली शराब पीड़ितों के घरवालों को 4 लाख रुपये देने का वादा किया था। सारण जहरीली शराब त्रासदी में 70 से अधिक व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। 

अब एक बटन दबाते ही पहुँच जाएगी पुलिस

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की मर्सिडीज का शॉकर टूटा, बाल-बाल बचे

इस बैंक के ग्राहकों को बड़ा झटका, जरूर पढ़ लें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -