'जिस किसी को मर्डर कराना हो तो संपर्क करे', इंस्टाग्राम पर सरेआम कट्टे-कारतूस के साथ शख्स ने डाला पोस्ट
'जिस किसी को मर्डर कराना हो तो संपर्क करे', इंस्टाग्राम पर सरेआम कट्टे-कारतूस के साथ शख्स ने डाला पोस्ट
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले स्थित एक गांव से सोशल मीडिया पर मर्डर का कॉन्टैक्ट लेने की पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में 'किंग मिसाइल 2222' नाम के इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने असलहे के साथ फोटो अपलोड कर हत्या करने के लिए संपर्क करने का ऑफर दिया है। घटना रीवा जिले के सेमरिया थाने की है। इंस्ट्राग्राम पर एक बेखौफ नाबालिग ने कट्टे कारतूस के साथ शेयर की है। 

वही इस पोस्ट में सुपारी किलर कह रहा है कि हत्या के लिए उससे संपर्क करे। इसके इंस्ट्राग्राम एकाउंट को सर्च करने पता चलता है कि इसने स्वयं का नाम 'किंग मिसाइल 2222' रखा है। इसके अतिरिक्त इसने अपने बायो में गैंगस्टर मिसाइल, ब्लैक लभर एवं रीवा रियासत लिखा है। किंग मिसाइल कुछ दिनों से गांव में बादशाहत कायम करना चाहता था। उसने इंस्टाग्राम में कुल 56 पोस्ट की है। इसके 463 फालोवर्स हैं तथा यह 3674 लोगों को स्वयं फॉलो करता है। यह किलर सरेआम इंस्टाग्राम के इस अकाउंट से हत्या की सुपारी लेने का दावा कर रहा था। 

ASP अनिल सोनकर ने बताया कि भ्रामक पोस्ट की खबर प्राप्त होने के पश्चात् किंग मिसाइल पुलिस की रडार में आ गया। साइबर सेल तत्काल एक्टिव हो गया, पुलिस ने जाल बिछाया। मोबाइल नंबर एवं इंस्ट्राग्राम के अकाउंट को ट्रेस कर किंग मिसाइल को पकड़ लिया। 

'लौंडा डांस' देखते नजर आए लालू यादव और तेजप्रताप, वायरल हुआ VIDEO

केंद्रीय मंत्री पर घोटाले का आरोप लगाकर बुरे फंसे सीएम गहलोत, दिल्ली की अदालत से याचिका ख़ारिज

BJP नेता और गौ रक्षकों के बीच हुआ जमकर विवाद, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -