'लौंडा डांस' देखते नजर आए लालू यादव और तेजप्रताप, वायरल हुआ VIDEO
'लौंडा डांस' देखते नजर आए लालू यादव और तेजप्रताप, वायरल हुआ VIDEO
Share:

पटना: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 'लौंडा डांस' देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। लालू के साथ उनके बेटे एवं बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव भी उपस्थित हैं। इसके चलते राजद के कई MLA भी 'लौंडा डांस' देखने में सम्मिलित रहे। कहा जा रहा है कि राबड़ी देवी के पटना स्थित आवास पर सांस्कृतिक समारोह का आयोजन किया गया था, जिसे देखने के लिए लालू यादव और उनके नजदीकी लोग आए थे। 

प्राप्त खबर के अनुसार, वीडियो 19 सितंबर की रात का है, जब राबड़ी आवास पर सांस्कृतिक समारोह का आयोजन किया गया था। बिहार में 'लौंडा डांस' बहुत लोकप्रिय है। ऐसे में इस समारोह में लालू के साथ उनके बड़े बेटे तेजप्रताप भी सम्मिलित हुए थे। राजद के और भी नेताओं और विधायक इसमें शामिल हुए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सामने एक छोटा सा मंच लगा था जिसपर 'लौंडा डांस' हो रहा है। नीचे कुर्सियों पर कई लोग बैठे हुए हैं। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् कई लोगों को लालू यादव पर कटाक्ष करने का अवसर प्राप्त हो गया। 

बता दें कि किडनी ट्रांसप्लांट के पश्चात् स्वस्थ होने पर लालू यादव अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों से उनको अलग-अलग अवतार में देखा जा रहा है। हाल ही में वो पटना के एक रेस्टोरेंट में राजस्थानी थाली का आनंद लेते नजर आए दिए थे। इससे पहले वो मुंबई के मरीन ड्राइव पर देखे गए। लालू पटना के बाहर कई मंदिरों में जाकर माथा भी टेक रहे हैं। ध्यान हो कि 'लौंडा डांस' या 'लौंडा नाच' बिहार एवं पूर्वांचल का परंपरिक नृत्य है। इसमें पुरुष अक्सर महिलाओं के कपड़े-गहने पहनकर एवं मेकअप करके डांस करते हैं। ये प्रथा वर्षों पुरानी है। अभी भी गांवों में शादी-ब्याह के चलते 'लौंडा डांस' का आयोजन होता है।  

केंद्रीय मंत्री पर घोटाले का आरोप लगाकर बुरे फंसे सीएम गहलोत, दिल्ली की अदालत से याचिका ख़ारिज

BJP नेता और गौ रक्षकों के बीच हुआ जमकर विवाद, जानिए क्या है मामला?

शर्मनाक! पति ने ही दोस्तों से कराया अपनी पत्नी का बलात्कार, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -