'मैं झुकूंगा नहीं...', FIR दर्ज होने पर बोले विक्रांत भूरिया
'मैं झुकूंगा नहीं...', FIR दर्ज होने पर बोले विक्रांत भूरिया
Share:

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया पर इल्जाम है कि उन्होंने झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर के बयान को बदलकर कर पेश किया। इस वीडियो को वायरल करने की घटना में FIR दर्ज की गई है। इस पर विक्रांत भूरिया ने बताया कि सामाजिक हक़ के लिए जेल भी जाना पड़े तो मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं झुकूंगा नहीं।

बता दे कि मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के खिलाफ सांसद डामोर के निज सचिव सागर सिंह रावत की शिकायत की है। इस पर ही FIR दर्ज हुई है। विक्रांत भूरिया ने पलटवार किया कि मेरे खिलाफ बीजेपी के इशारे पर पुलिस ने दबाव में आकर बिना तहकीकात के मुकदमा दर्ज किया है। मुझ पर FIR बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर के वायरल वीडियो पर सवाल उठाने के कारण किया गया है। इसमें वह आरक्षण समाप्त करने की बात बोल रहे थे। भूरिया ने कहा कि बीजेपी तथा सांसद डामोर एक FIR के दम पर मुझे झुका नहीं सकते, सच्चाई तथा समाज के अधिकारों के लिए आगरा जेल भी जाना पड़े तो पीछे हटने वाला नहीं हूं।  

बता दे कि 29 अप्रैल को अलीराजपुर में सांसद गुमान सिंह डामोर ने एक रैली में डिलिस्टिंग को लेकर बोला था कि अनुसूचित जनजाति के लोग, जिनके द्वारा धर्मांतरण कर लिया गया है उन्हें आरक्षण की सूची से बाहर निकाला जाएगा। MP के निज सचिव की ओर से दी गई शिकायत में इल्जाम लगाया गया कि उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर दुष्प्रेरणा से काट-छांटकर वायरल किया गया। 

चंद मिनटों में सुलझा 22 वर्ष पुराना विवाद, सीएम योगी ने उत्तराखंड को सौंपा अलकनंदा, यूपी को मिला ‘भागीरथी’

महाराष्ट्र में गहराया लाउडस्पीकर विवाद, संजय राउत और लालू यादव भी कूदे मैदान में

‘मोची सम्मेलन’ में बोले CM शिवराज- 'चमड़े का काम करने वालों की आय बढ़ाने के लिए सरकार कराएंगी ट्रेनिंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -