'तेरे खिलाफ FIR करूँगा, जिससे तेरी लाइफ खराब हो जाएगी...', नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने इस कंटेस्टेंट को दी धमकी
'तेरे खिलाफ FIR करूँगा, जिससे तेरी लाइफ खराब हो जाएगी...', नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने इस कंटेस्टेंट को दी धमकी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की शुरुआत में दोस्त रहे अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच अब बहुत लड़ाई हो रही है। आए दिन दोनो किसी न किसी कारण से लड़ते हैं। हाल ही में तो मामला इतना बढ़ गया कि दोनों एक-दूसरे के परिवार को भी बीच में ले आए तथा उन पर भी कमेंट करने लगे। इस के चलते अंकिता लोखंडे भी बीच में आईं क्योंकि वह भी अभिषेक से बहुत नाराज थीं।

पिछले एपिसोड में विक्की जैन और अभिषेक कुमार के बीच बहुत जुबानी जंग हुई। अरुण, विक्की को बर्तन धोने के लिए बोलते हैं। विक्की बोलते हैं कि अभिषेक को धोने को बोलते हैं कि 40 दिन से इसे बर्तन धोने का अनुभव है तो इसे धोना चाहिए। इस पर अभिषेक को गुस्सा आ जाता है तथा वह बोलते हैं कि अपनी बीवी अंकिता लोखंडे को कहो न कि बर्तन धोए। फिर मामला काफी बढ़ जाता है। विक्की, अभिषेक को धमकी देते हैं कि वह बाहर जाकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगे जिससे उनकी जिंदगी खराब हो जाएगी। अभिषेक बोलते हैं कि अपनी पावर और पैसे का धौंस दिखा रहा है। फिर अभिषेक, अंकिता के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल कर देते हैं तथा बोलते हैं कि उनका गलत मतलब नहीं था तथा वह गेम के सेंस में बोल रहे हैं। विक्की हालांकि बहुत ज्यादा गुस्से में आ जाते हैं तथा बोलते हैं कि क्या तुम अपने मम्मी-पापा को मारते हो?

इस पर अभिषेक बोलते हैं कि तुम अपनी मां को मारते हो क्या इसलिए वह नेशनल टीवी पर रो रही थीं। नील भट्ट इस के चलते दोनों को शांत करने आते हैं, मगर विक्की बोलते हैं कि अभिषेक उनकी पत्नी के लिए गलत बोल रहा तथा तुम उसकी साइड ले रहे हो। वहीं अंकिता भी मुनव्वर फारूकी पर गुस्सा निकालती हैं कि वह इतना गंदा बोल रहा है और तुम उसे कुछ नहीं बोल रहे हो। विक्की भी मुनव्वर से बोलते हैं कि अगर तुमने कभी अभिषेक की साइड ली तो वह उनसे कभी बात नहीं करेंगे। मुनव्वर जो उस समय मस्त आराम कर रहे थे वह फिर अभिषेक को समझाते हैं कि उन्हें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। वहीं वह विक्की से बात कर रहे हैं तो अंकिता को बीच में लेकर मत आओ।

कौन हैं चंपत राय? जिन्होंने राम मंदिर के लिए खपा दिया जीवन

पति विक्की की हरकतों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, नेशनल टीवी पर बोली- 'हमारा तलाक ना हो जाए...'

ईशा-अभिषेक के ब्रेकअप को लेकर एक्टर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'पीठ पीछे दूसरों के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -