पति विक्की की हरकतों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, नेशनल टीवी पर बोली- 'हमारा तलाक ना हो जाए...'
पति विक्की की हरकतों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, नेशनल टीवी पर बोली- 'हमारा तलाक ना हो जाए...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में मुनव्वर फारूकी का कोर्ट केस टास्क हुआ जहां विक्की जैन, मुनव्वर के विरोध में थे तथा अंकिता लोखंडे, मुनव्वर की वकील बनी थीं। इस के चलते सभी ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए। हालांकि विक्की और अंकिता के बीच इस के चलते बहस हो जाती है तथा बात इतनी बढ़ जाती है कि अंकिता, विक्की को यह तक कह देती हैं कि हमारा ही तलाक का केस ना शुरू हो जाए।

दरअसल, कोर्ट टास्क में अंकिता और विक्की, वकील होते हैं वहीं अरुण और आउरा वकील होते हैं। टास्क शुरू होने से पहले बिग बॉस, विक्की को चिढ़ाते हैं कि वह मुनव्वर के खिलाफ केस लड़ने के लिए अपनी फीस डिस्कस कर लें। वहीं अंकिता को भी यही बोलते हैं कि मुनव्वर से आप अपनी फीस डिस्कस कर लें। अंकिता ओके बोलती हैं तो विक्की तुरंत बोलते हैं कि हमेशा को वह अंकिता की फीस तय करते हैं तथा वह अब खुद अपनी फीस डिसाइड नहीं कर पाएंगी क्योंकि मैं उनके साथ नहीं हूं। अंकिता, बिग बॉस से बोलती हैं कि विक्की जैन हमेशा उन्हें अंडररेस्टिमेट करते हैं, मगर मुनव्वर के साथ उन्होंने अपनी फीस डिसाइड कर ली है। 

अंकिता फिर विक्की को चिढ़ाती हैं कि उन्हें लगता है कि वह बहुत अच्छा बोलते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। बिग बॉस भी विक्की से बोलते हैं कि आप अंकिता के पति के टैग के साथ शो में आए, मगर अब आपको उन्हें अंकिता को खेलने देना चाहिए। विक्की इसके बाद भी उन्हें चिढ़ाते हैं जिसके बाद अंकिता को बहुत गुस्सा आ जाता है और वह बोलती हैं, आप मेरे साथ ऐसा सब मत कीजिए क्योंकि हमारी ही लड़ाई न हो जाए। हमारा ही तलाक ना चालू हो जाए। विक्की कहते हैं कि यदि उन्होंने ये स्टेटमेंट पब्लिकली बोला होता तो फिर बात कुछ और होती। वहीं अंकिता की ये बात सुनकर बाकी सभी प्रतियोगी भी चौंक जाते हैं। वे अंकिता को बोलते हैं कि ऐसा मत कहो क्योंकि ये सब सही नहीं है।

KBC के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, प्रोमो देख भावुक हुए दर्शक

'बायसेक्शुअल हैं अभिषेक कुमार?', एक्टर के दोस्त ने किया खुलासा

VIDEO! हील्स पहन इस सिंगर ने मलाइका संग किया रैंप वॉक, देखकर फ़टी रह गई फराह खान की आंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -