पीएम मोदी के 'मैं जिंदा लौटा पाया' बयान पर कांग्रेस का तंज- 'वे पंजाब से जिंदा लौटे गए, लेकिन...'
पीएम मोदी के 'मैं जिंदा लौटा पाया' बयान पर कांग्रेस का तंज- 'वे पंजाब से जिंदा लौटे गए, लेकिन...'
Share:

भोपाल: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के पश्चात् उनके बयान "मैं जिंदा लौट पाया" पर कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्वियज सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम पंजाब से जिंदा लौटे गए, मगर 700 से ज्यादा किसानों को जिंदा घर नहीं लौटने दिया। उन्होंने आगे बताया कि जर्मन के तानाशाह एडोल्फ हिटलर तथा नरेंद्र मोदी में कोई अंतर नहीं है।

वही दिग्विजय सिंह का यह बयान तब सामने आया है जब कांग्रेस पार्टी की तरफ से ट्वीट किया गया था कि बीजेपी सरकार के 3 काले कानूनों का विरोध कर रहे 700 से अधिक जिंदा किसान घर नहीं लौट पाए। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट में बोला कि पहले हिंदू खतरे में था, मगर अब प्रधानमंत्री स्वयं ही खतरे में हैं। पीएम खतरे में नहीं सिर्फ पीएम की कुर्सी खतरे में है। 

दिग्विजय सिंह ने पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्प्णी की थी। उन्होंने बताया था कि सिर्फ 15 मिनट की प्रतीक्षा से प्रधानमंत्री परेशान हो गए। जबकि, किसानों ने एक वर्ष तक कृषि कानूनों का विरोध किया। इसके अतिरिक्त कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी बीजेपी नेताओं व प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उन्हें पंजाब तथा पंजाबियों के गौरव को बदनाम करना बंद कर देना चाहिए। आगे कहा कि बीजेपी को प्रधानमंत्री की सुरक्षा का राजनीतिकरण करना बंद कर देना चाहिए। एक बार जब वे ऐसा कर लेंगे, तो गंदी राजनीति अपने आप बंद हो जाएगी। 

सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, जिन्हे पंजाब का DGP बनाने के लिए सिद्धू ने चन्नी सरकार तक को झुका दिया

कांग्रेस को जल्द मिलने वाला है नया अध्यक्ष, क्या गांधी परिवार के बाहर जाएगी कमान ?

कमल हसन ने सरकार से सेवा का अधिकार कानून लागू करने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -