कमल हसन ने सरकार से सेवा का अधिकार कानून लागू करने की मांग की
कमल हसन ने सरकार से सेवा का अधिकार कानून लागू करने की मांग की
Share:

चेन्नई: मशहूर अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के नेता कमल हासन ने तमिलनाडु सरकार से सेवा का अधिकार अधिनियम को तुरंत लागू करने को कहा है।

शुक्रवार को जारी एक बयान में, हासन ने कहा कि इससे कई सेवाओं का समय पर वितरण होगा, जिससे भ्रष्टाचार कम होगा। एमएनएम अध्यक्ष के अनुसार, अधिनियम, जन्म प्रमाण पत्र, मृत्यु प्रमाण पत्र, कानूनी उत्तराधिकारी प्रमाण पत्र और राशन कार्ड के अधिग्रहण के समय पर वितरण में सहायता करेगा। अभिनेता से राजनेता बने ने राज्य प्रशासन को वर्तमान विधानसभा सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को कानून बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ ने राज्य सरकार से 2019 में सेवा का अधिकार अधिनियम को लागू करने पर विचार करने का आग्रह किया था, उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ द्रमुक ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में अधिनियम को लागू करने का वादा किया था, और राज्यपाल ने अपने संबोधन में इसका उल्लेख किया था। पिछले विधानसभा सत्र के लिए।

उन्होंने कहा कि सेवा का अधिकार अधिनियम पंजाब, हरियाणा, कर्नाटक और नई दिल्ली सहित देश भर के 20 राज्यों में पारित किया गया है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग विभाग मध्य प्रदेश और गोवा में सेवाओं के वितरण की निगरानी करते हैं।

गोली की रफ्तार से गिरे ओले, वायरल हुआ ये दिल दहला देने वाला VIDEO

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

मैनेजर समेत विभिन्न पदों पर निकली भर्तियां, जानिए कौन कर सकता है आवेदन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -