इस बार किस शो ने मारी बाजी, यहाँ देखें टॉप 5 टीआरपी लिस्ट
इस बार किस शो ने मारी बाजी, यहाँ देखें टॉप 5 टीआरपी लिस्ट
Share:

इस बार किस धारावाहिक ने बाजी मारी है ये पता करने के लिए टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। कुछ शोज हैं जो टीआरपी में अपना जलवा लंबे समय से दिखा रहे हैं, ऐसे में देखिए इस बार की रिपोर्ट में क्या बदला है।

अनुपमा (Anupama) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin): बता दें कि अभी तक जहां TRP लिस्ट में पहले नंबर पर केवल अनुपमा का राज था, तो इस बार पहले पायदान पर दो टेलीविज़न शोज ने अपना स्थान बनाया है। लिस्ट में अनुपमा के साथ ही साथ गुम है किसी के प्यार में भी पहले नंबर पर है। एक तरफ जहां GHKKPM के निर्माताओं के लिए ये अच्छी खबर है तो वहीं अनुपमा मेकर्स को सतर्क होने की आवश्यकता है। हालांकि बड़ी टेंशन की बात इसलिए भी नहीं हैं कि ये दोनों ही शो एक ही चैनल पर टेलीकास्ट होते हैं।

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein), इमली (Imlie) तथा ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai): एक रिपोर्ट के अनुसार, जहां पहले पायदान पर इस बार दो शोज हैं, तो वहीं दूसरे नंबर पर तीन शोज सम्मिलित हैं। 'ये हैं चाहते' में रूद्र और परीक्षा की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है। वहीं 'इमली' में मेघा चकवर्ती एवं करण वोहरा भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल हो रहे हैं। इसके साथ ही प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ट्विस्ट एंड टर्न्स भी दर्शकों को पसंद आए हैं।

बन्नी चाऊ होम डिलीवरी Banni Chow Home Delivery:- लिस्ट में तीसरे नंबर पर बन्नी चाऊ होम डिलीवरी का नाम है। शो में उल्का गुप्ता एवं प्रविष्ट मिश्रा अपना जलवा बिखेर रहे हैं। वहीं शो का मसाला भी दर्शकों का दिल जीत रहा है।

पांड्या स्टोर (Pandya Store) एवं कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya):- पांड्या स्टोर के निर्माताओं के लिए अच्छी खबर है कि लंबे अर्से बाद शो टॉप 4 में आया है। शो की नई स्टोरीलाइन दर्शकों को पसंद आई है। पांड्या स्टोर के अतिरिक्त चौथे नंबर पर ही जीटीवी का शो कुमकुम भाग्य भी है।

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Laxmi) एवं कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya):- लिस्ट में पांचवे नंबर पर भी दो शोज हैं। एक तरफ जहाँ भाग्य लक्ष्मी दर्शकों को पसंद आ रहा है तो दूसरी तरफ ऐसा सुनने को मिल रहा था कि कुंडली भाग्य बंद हो सकता है। ये दोनों ही शो पांचवे नंबर पर हैं।

सलमान-पुनीत संग जमकर नाची नोरा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

'करण मेहरा के साथ है चारु असोपा का अफेयर', राजीव सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

माइलेज और फीचर्स के मामले में एकदम परफेक्ट है ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -