'द कपिल शर्मा शो' पर आते समय जाह्नवी कपूर ने किया था ये 'टोटका', खुद किया बड़ा खुलासा
'द कपिल शर्मा शो' पर आते समय जाह्नवी कपूर ने किया था ये 'टोटका', खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने अंधविश्वास और हर विशेष मौके पर तिरुपति मंदिर जाने को लेकर अपने यकीन के बारे में खुलकर चर्चा की है। जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'मिली' का प्रमोशन करने के लिए अपने पिता बोनी कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची हुई थीं जहां उन्होंने कई मुद्दों के बारे में खुलकर चर्चा की।

फिल्म की शूटिंग का अनुभव शेयर करने के साथ-साथ जाह्नवी कपूर एवं बोनी कपूर ने अपनी जिंदगियों के बारे में चर्चा की। साथ ही जाह्नवी कपूर ने बताया कि किस प्रकार वह कई सारी चीजों को लेकर बहुत अधिक अंधविश्वासी हैं। ध्यान हो कि जाह्नवी कपूर दिवंगत सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं तथा उन्होंने फिल्म 'धड़क' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना आरम्भ किया था।

वही जाह्नवी कपूर के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। उन्होंने 'धड़क' के पश्चात् 'गुंजन सक्सेना' और 'गुड लक जैरी' जैसी कई फिल्में की हैं। जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म में उन्हें एक सर्वाइवर लड़की के रूप में दिखाया गया है जो कि एक डीप फ्रीजर में फंस जाती है। फिल्म 'रूही' में भी जाह्नवी कपूर का काम काबिल-ए-तारीफ रहा। वही बात यदि जाह्नवी कपूर के अंधविश्वासी होने वाले बयान के बारे में करे तो जाह्नवी ने बताया, 'मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं। आज भी जब मैं स्टेज पर आई तो मैंने अपना दायां पैर पहले रखा। इसके अतिरिक्त मम्मी-पापा के बर्थडे पर, न्यू ईयर पर या फिर किसी विशेष ओकेजन पर मैं इस बात की तसल्ली करती हूं कि तिरुपति अवश्य जाऊं। मैं एक वेजिटेरियन हूं।'

सलमान-पुनीत संग जमकर नाची नोरा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

'करण मेहरा के साथ है चारु असोपा का अफेयर', राजीव सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

माइलेज और फीचर्स के मामले में एकदम परफेक्ट है ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -