ढाबे का मालिक है 'बिग बॉस' का ये विनर, खुद बताया इंडस्ट्री में क्यों नहीं हो पाए सफल?
ढाबे का मालिक है 'बिग बॉस' का ये विनर, खुद बताया इंडस्ट्री में क्यों नहीं हो पाए सफल?
Share:

रियलिटी शोज जीतने वाले आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) लाइमलाइट से दूर एक साधारण जिंदगी गुजार रहे हैं। आशुतोष कौशिक को लेकर यदि यादें थोड़ी धुंधली पड़ गई हैं, तो हम आपको कुछ याद दिलाना चाहते हैं। आशुतोष कौशिक वही हैं जो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) तथा 'रोडीज' (Roadies) जैसे रियलिटी शोज जीत चुके हैं। दोनों ही रियलिटी शोज जीतने के पश्चात् आशुतोष की लोकप्रियता सातवें आसमान पर थी। तत्पश्चात, उन्हें अरशद वारसी की फिल्म 'जिला गाजियाबाद' एवं सैफ अली खान की फिल्म 'शॉर्टकट रोमियों' में भी देखा गया। 

आशुतोष कौशिक की जिंदगी अच्छी चल रही थी, उन्हें कई अच्छे ऑफर्स भी आ रहे थे, मगर शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। एक इंटरव्यू के चलते आशुतोष ने बताया कि मैं कामयाब को नहीं भुना सका। वो बोलते हैं कि मैं भाग्य और भगवान की दुआ की वजह से रियलिटी शो जीता। इसके लिये अधिक मेहनत नहीं की। चीजें अपने आप होती चली गईं। मैंने मनोरंजन जगत में बहुत संघर्ष किया है। मुझे नहीं पता कि कैसे आगे बढ़ना है। लेकिन इतना पता था कि ढाबा कैसे चलाना है। इसलिये मैंने उसे सफलतापूर्वक चलाया। 

रियलिटी शो जीतने के पश्चात् आशुतोष अचानक लाइमलाइट से दूर हो गये थे। कुछ समय बाद पता चला कि वो अपने होमटाउन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं। ऐसा नहीं कि वो इस काम से खुश नहीं हैं। आशुतोष ढाबे का मालिक बनकर भी उतना ही खुश हैं, जितना कि कल थे। जिंदगी के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका उत्तराखंड में एक शोरूम है। आशुतोष ने बताया कि उन्हें रोटी की समस्या नहीं है। वो अपने ढाबे पर लोगों को खिलाते हैं। इसके अतिरिक्त नोएडा के न्यूज चैनल के लिए वक़्त-वक़्त पर शोज भी करते रहते हैं।  

VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर PVR पहुंच गईं उर्फी जावेद, देखने वालों का फंटा रह गया मुंह

शादी के 8 साल बाद इस मशहूर कपल के घर गूंजी किलकारी

'कौन बनेगा करोड़पति' में ऐसा क्या हुआ कि कंफ्यूज हो गए अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -