'राहुल गांधी को मैनें मार दिया', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद बोले संजय राउत
'राहुल गांधी को मैनें मार दिया', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद बोले संजय राउत
Share:

मुंबई: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर पहुंच चुकी है। शुक्रवार को राहुल ने जम्मू के कठुआ से अपनी यात्रा का आरम्भ किया। उनकी इस यात्रा में महाराष्ट्र से शिवसेना सांसद संजय राउत भी सम्मिलित हुए थे। वही अब इस बीच शनिवार को जम्मू में संजय राउत ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने कहा कि राहुल का बयान बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने राहुल गांधी को मार दिया। मुझे वो बयान अच्छा लगा। बीजेपी ने एक इमेज बनाई है राहुल गांधी की, राहुल उसे पीछे छोड़ चले हैं। राहुल का नेतृत्व आने वाले वक़्त में देश में चमत्कार करेगा। वो अपने नेतृत्व की चमक दिखायेंगे।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू के लखनपुर से होते हुए कठुआ, हीरानगर, बनिहाल टनल होते हुए कश्मीर घाटी तक जाएगी। वह श्रीनगर में 30 जनवरी को एक विशाल रैली के साथ यात्रा का समापन करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में सम्मिलित होने के लिए 23 सियासी दलों को पत्र लिखा है। 

बृहस्पतिवार शाम को ही राहुल गांधी लखनपुर पहुंच गए थे। यहां उन्होंने महाराजा गुलाब सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए थे। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने हाथ में मशाल लेकर उनका स्वागत किया था। इस के चलते उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों ने बहुत दुख देखे हैं। मैं यहां के लोगों का दुख-दर्द बांटने आया हूं। उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पहले मेरा परिवार जम्मू-कश्मीर में रहता था। जिस धरती पर मेरा परिवार रहता था, वहां मैं पैदल चलकर जा रहा हूं।

खुद को NSG का जवान बताकर पीएम मोदी के सभास्थल में घुसा शख्स, हथियार के साथ 2 गिरफ्तार

राहुल गांधी की यात्रा के बीच नरवाल में दो बड़े ब्लास्ट, कई लोगों के चपेट में आने की आशंका

केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह खान ने ही दिल्ली में भड़काए थे दंगे, कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -