बिग बॉस 16 में होगी बॉलीवुड के इस स्टार की एंट्री! मीटू के बाद है गायब

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के संभावित प्रतियोगियों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कई जाने माने सितारों का नाम अब तक सामने आ चुका है तथा अब खबर है फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं। भले ही अब तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है मगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साजिद खान ने इस बार के सीजन के लिए हामी भर दी है तथा वो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में दिखाई देंगे। मीटू के आरोपों के बाद से साजिद पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हैं।   

साजिद खान ने कई फिल्मों को निर्देशित किया है किन्तु वो सबसे अधिक ख़बरों में तब आए जब उन पर मीटू मूवमेंट के चलते गंभीर आरोप लगे। एक नहीं बल्कि कई फीमेल स्टार्स ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाकर उन्हें पूरी तरह से घेर लिया था। उन पर मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, रैशेल व्हाइट के अतिरिक्त और भी कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे। केवल बॉलीवुड सेलेब्रिटी ही नहीं बल्कि जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय भी चुप नहीं रही थीं बल्कि उन्होंने भी साजिद को आरोपों के घेरे में खड़ा कर दिया था। तत्पश्चात, साजिद के खिलाफ एक्शन लेते हुए फिल्म एसोसिएशन ने उन पर प्रतिबंध लगाया तो वहीं कई कलाकारों ने उनके साथ काम करने से मना भी कर दिया था। जिनमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे बड़े नाम भी सम्मिलित थे। जिसके बाद से साजिद पूरी तरह से मीडिया के कैमरों और बॉलीवुड टाउन लाइमलाइट से दूर रहते हैं। 

सलमान खान बिग बॉस 16 को होस्ट करते नजर आएँगे जिसका पहला प्रोमो भी साझा कर दिया गया है। वहीं अक्टूबर से शो के आरम्भ होने की खबर है। कहा जा रहा है कि 16 अक्टूबर से बिग बॉस की शुरुआत हो जाएगी। यदि वाकई साजिद खान इस बार बिग बॉस का हिस्सा बनते हैं तो ये शो बहुत दिलचस्प हो जाएगा।     

पुराने अंदाज में लौटी शहनाज गिल, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है VIDEO

'पहली बार फ्री में, दूसरी बार के लिए चार्ज करती हूँ...', फैन की डिमांड पर उर्फी ने दे डाला ऐसा जवाब

राजू श्रीवास्तव को लेकर एहसान कुरैशी ने किए ये चौंकाने वाले खुलासे 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -