मिनी स्कर्ट पहन निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फैंस के भी उड़े होश
मिनी स्कर्ट पहन निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर फैंस के भी उड़े होश
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने फैशनेबल लुक्स को लेकर काफी ख़बरों में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर निया शर्मा के बोल्ड लुक्स वायरल होते हैं। हाल में निया ने अपना एक नया वीडियो साझा किया है जिसमें वह ट्रेंड फॉलो करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में निया बेहद हॉट लग रही हैं। मिनी स्कर्ट में निया का ये अवतार देख प्रशंसकों के पसीने छूट गए हैं।
 
निया शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है, वो ब्लैक मिनी स्कर्ट और जालीदार टॉप पहने दिखाई दे रही हैं।  पिंक ट्रांसपैरेंट टॉप और हाई हील्स के साथ निया का ये आउटफिट स्टनिंग हैं। साथ ही निया शर्मा वायरल ट्रेंड पर जब डांस मूव्स दिखाती हैं तो और भी ग्लैमरस लगती हैं। इस हॉट लुक को देख निया के प्रशंसक घायल हो गए हैं। निया के इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में प्रशंसक जमकर तारीफें लुटा रहे हैं। लोगों ने निया के किलर मूव्स की भी जमकर प्रशंसा की है। टीवी से दूर निया अब वेब सीरीज में काम कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा के लिए अपने हॉट लुक से सुर्खियां बटोरना कोई नई बात नहीं है। निया टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में सम्मिलित हैं। बोल्डनेस के मामले में निया बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ देती हैं। हालांकि, टेलीविज़न की अपनी संस्कारी छवि के चलते निया शर्मा को ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। बता दें कि, निया शर्मा ने टेलीविज़न पर कई हिट शोज किए हैं। 

साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने लगाई आग, फैंस का नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शादी को लेकर बोलीं शहनाज गिल, जानिए क्या कहा?

VIDEO! उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बना रहा था एक शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -