इंटरनेट पर छाया रुबीना का बंजारन लुक, फैंस ने लुटाया प्यार
इंटरनेट पर छाया रुबीना का बंजारन लुक, फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में कोट-पैंट पहनकर बंजारन लुक दिखाया है। रुबीना तस्वीरों में रेड कोट-पैंट के साथ खूबसूरत सिल्वर बंजारन स्टाइल ज्वेलरी कैरी किए नजर आ रही हैं। रुबीना ने खुले बटन का कोट पहन जमकर अपनी अदाएं बिखेरी हैं। 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने सेक्सी फ्यूजन लुक से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। रुबीना नई तस्वीरों में मॉडर्न जमाने की बंजारन की भांति नजर आ रही हैं। हॉट रेड पैंट-कोट के साथ सिल्वर ज्वेलरी का मिक्सचर कमाल लग रहा है। रुबीना (Rubina Dilaik) ने कोट के नीचे व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है। रुबीना का रेड व्हाइट हॉट लुक नेटीजन्स को जमकर पसंद आ रहा है। रुबीना ने नए फोटोशूट में माथे पर टीका, गले में बड़ा-सा हार, हाथों में सिल्वर मेटल के कंगन और पैरों में पायल पहनी है।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने नए फोटोशूट के लिए अपने कर्ली बालों को बीच से पार्टिशन दिया है। साथ ही रुबीना ने न्यूड मेकअप के साथ लाइट लिपशेड कैरी किया है। रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) की नई फोटोज देख नेटीजन्स खूब इंप्रेस हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग रुबीना के लुक से अधिक उनकी आंखों की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। वही बात यदि रुबीना के वर्कफ्रंट की करें तो रुबीना को जी टीवी के सीरियल छोटी बहू से पहचान मिली। रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज से भी अपना नाम बनाया है। रुबीना हाल ही में झलक दिखला जा के सीजन 10 में भी नजर आई थीं।

साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने लगाई आग, फैंस का नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार शादी को लेकर बोलीं शहनाज गिल, जानिए क्या कहा?

VIDEO! उर्फी जावेद का चुपके से वीडियो बना रहा था एक शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -