'MBBS की डिग्री है, क्या पढ़ाई की है?', इस मशहूर एक्टर ने सरेआम की डॉक्टर के साथ बदतमीजी
'MBBS की डिग्री है, क्या पढ़ाई की है?', इस मशहूर एक्टर ने सरेआम की डॉक्टर के साथ बदतमीजी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों का मशहूर एक्टर शालीन भनोट बिग बॉस में अपने आक्रामक बर्ताव के कारण ख़बरों में हैं। कभी लव एंगल तो कभी एग्रेशन, शालीन को शो में बहुत हाइप मिल रहा है। लेकिन लगता है शालीन को जबसे बिग बॉस ने सजा दी है, उनका पारा हाई है। तभी तो पिछले एपिसोड में शालीन ने बिग बॉस के घर में डॉक्टर से बदतमीजी कर डाली।

शिव ठाकरे ने ऐसा क्या कह दिया कि रोने लगे रणविजय सिंह

शालीन का ये बर्ताव अभी तक का सबसे शॉकिंग रहा है। शालीन ने सेट पर जिस प्रकार से डॉक्टर के साथ बुरा बर्ताव किया, उसकी योग्यता पर सवाल उठाया, उसकी सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है। हुआ यूं था कि कैप्टेंसी टास्क के चलते शालीन ने अर्चना गौतम के साथ धक्का मुक्की की थी। बिग बॉस ने तुरंत एक्शन लेते हुए शालीन को दो सप्ताहों के लिए नॉमिनेट कर दिया तथा कैप्टन बनने का अधिकार छीन लिया। इससे बौखलाए शालीन बहुत परेशान दिखाई दिए। बाद में शालीन की हेल्थ का ध्यान रखते हुए उन्हें मेडिकल रूम में बुलाया गया। वहां उनके ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर मौजूद था। लेकिन शालीन ने डॉक्टर का अनादर किया। उनसे बदतमीजी की।

'मेरी हत्या करवा देगा, मेरा फायदा उठाना चाहता था', मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाए आरोप

शालीन ने मेडिकल रूम में गुस्से में एंट्री की तथा कहा- तुम मेरा इलाज नहीं कर सकते, तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वॉलिफाइड नहीं हो। इतना सुनने के पश्चात् भी डॉक्टर ने शालीन को शांत करने का पूरा प्रयास किया। मगर शालीन थे कि डॉक्टर की योग्यता पूछने पर अमादा रहे। शालीन ने पूछा- क्या तुम्हारे पास MBBS की डिग्री है, मुझे अपनी योग्यता बताओ। तुमने क्या पढ़ाई की है। टीम को बोलो मैं उनसे बात करना चाहता हूं। तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वॉलिफाइड नहीं हो, मैं ऑन रिकॉर्ड ये बात कह रहा हूं। इसके लिए तुम्हें MBBS होना पड़ेगा। शालीन डॉक्टर को स्वयं को छूने तक नहीं देते तथा गुस्से में मेडिकल रूम छोड़कर चले जाते हैं। वही अब फुलऑन डिनायल मोड में गेम खेल रहे शालीन की ये हरकत उन्हें वीकेंड का वार में कितनी महंगी साबित होती है, शुक्रवार को पता चलेगा। 

भीगी लाल साड़ी में इस शख्स को छेड़ने लगी उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाया VIDEO

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं ये मशहूर एक्टर, पत्नी ने शेयर की 'गुड न्यूज'

बाथटब में बैठकर ऐसी हरकत कर रही थी 'अनुपमा', लीक हुआ हैरान कर देने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -