'मेरी हत्या करवा देगा, मेरा फायदा उठाना चाहता था', मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाए आरोप
'मेरी हत्या करवा देगा, मेरा फायदा उठाना चाहता था', मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाए आरोप
Share:

बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में जब से साजिद खान आए हैं तब से वह लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं। साजिद खान एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो शो में सबसे अधिक कॉन्ट्रोवर्सी के लिए सुर्ख़ियों में हैं। शो में उनको लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। जी हाँ और साजिद खान का विरोध आए दिन कोई ना कोई करता नजर आ रहा है। अब इन सभी के बीच हाल ही में एक एक्ट्रेस ने तो ऐसा खुलासा कर दिया कि आप भी हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल टीवी अदाकारा कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

आपको बता दें कि कनिष्का सोनी ने कुछ समय पहले ही खुद से शादी की है और अब कनिष्का सोनी ने दावा किया है कि, 'साजिद खान (Sajid Khan) उनके साथ गंदी हरकत कर चुके हैं।' हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके कनिष्का सोनी ने इस बात का खुलासा किया है। इस वीडियो में कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने कहा, 'मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। कुछ समय पहले ही मैंने एक प्रोड्यूसर के बारे में बात की थी। इस प्रोड्यूसर ने मुझे अपने घर बुलाया था। घर पर उसने मुझे अपना पेट दिखाना के लिए कहा। ये घटना साल 2008 की है जब उसने मुझे अपनी फिल्म में काम देने का वादा किया था। उसने मुझे अपनी टीशर्ट उतारने के लिए कहा। अब मुझे पता चल रहा है कि ये आदमी बिग बॉस के घर में चला गया है। मेरे दोस्त और परिवार के लोग चाहते हैं कि मैं उसके बारे में खुलकर बात करूं। सच्चाई सामने आने के बाद मुझे भारत आना होगा। वो मेरी जान भी ले सकता है। उसकी पहुँच बहुत अधिक है। वो मेरा फायदा उठाना चाहता था।' 

इस खुलासे के बाद से इंडस्ट्री में खलबली मच गई है और लगातार चर्चे हो रहे हैं। साजिद पर यह कोई पहली अदाकारा नहीं है जिन्होंने कोई आरोप लगाया हो बल्कि इसके पहले भी कई अभिनेत्रियां साजिद पर आरोप लगा चुकीं हैं।

Video: कियारा-सिद्धार्थ ने ऑफिसियल किया अपना रिश्ता, बाहों में बाहें डाले आए नजर

असल जिंदगी में दिखा भूत तो के करेंगी कैटरीना, खुद खोला राज

आखिर की बात को लेकर विवेक ने साधा आमिर पर निशाना, कहा- ‘फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -