दूसरी बार पिता बनने वाले हैं ये मशहूर एक्टर, पत्नी ने शेयर की 'गुड न्यूज'
दूसरी बार पिता बनने वाले हैं ये मशहूर एक्टर, पत्नी ने शेयर की 'गुड न्यूज'
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित मलिक (Mohit Malik) टिपिकल फैमिली मैन हैं। उन्होंने 2010 में टेलीविज़न अभिनेत्री अदिति शिरवाइकर मलिक के साथ शादी की थी। तब से दोनों टेलीविज़न के सबसे आइडियल कपल्स में गिने जाते हैं। शादी के 11 वर्ष पश्चात् दोनों पहली बार एक बेटे के माता-पिता बने। खबर है कि अदिति दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, मोहित मलिक एवं अदिति मलिक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए एकदम तैयार हैं। खबरें हैं कि अदिति दूसरी बार मां तथा उनके लाडले एकबीर जल्द ही बिग ब्रदर बनने वाले हैं। दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कुछ माहों पश्चात् करने वाले है। रिपोर्टस के अनुसार, अदिति दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं तथा अपने पहले ट्राइमेस्टर में हैं। हालांकि अभी तक कपल ने आधिकरिक घोषणा नहीं की है। 

अदिति ने अपने पहले बेटे को 27 अप्रैल 2021 को जन्म दिया था। उन्होंने अपने बेबी का नाम एकबीर मलिक रखा है। मोहित अपने लाडले बेटे पर खूब प्यार लुटाते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने क्यूट बेटे के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं, जो उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आती हैं। टेलीविज़न के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक मोहित को पिछली बार रोहित शेट्टी के स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था। वह फाइनलिस्ट बने थे तथा अपने स्टंट से उन्होंने सभी को चौंका दिया था। बता दे कि मोहित डोली अरमानों की में अपने नकारात्मक किरदार के लिए भी बहुत मशहूर हैं। इस शो में उनके साथ अभिनेत्री नेहा मर्दा दिखाई दी थी।

बाथटब में बैठकर ऐसी हरकत कर रही थी 'अनुपमा', लीक हुआ हैरान कर देने वाला VIDEO

भीगी लाल साड़ी में इस शख्स को छेड़ने लगी उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाया VIDEO

शिव ठाकरे ने ऐसा क्या कह दिया कि रोने लगे रणविजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -