बाथटब में बैठकर ऐसी हरकत कर रही थी 'अनुपमा', लीक हुआ हैरान कर देने वाला VIDEO
बाथटब में बैठकर ऐसी हरकत कर रही थी 'अनुपमा', लीक हुआ हैरान कर देने वाला VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल में अनुपमा से तोषू चिढ़ा बैठा है तथा उसे सबक सिखाना चाहता है। जिसके पीछे का कारण उसके अफेयर का सच किंजल को बताना है। वहीं किंजल तोषू को माफ करना तो दूर की बात, वो उससे बात भी नहीं करना चाहती हैं। 

वही इन सबके बीच अनुपमा ने बाथटब में बैठकर ऐसा वीडियो शेयर कर डाला है जो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में रुपाली गांगुली बाथटब के भीतर बैठकर कुछ बोलती हुई दिखाई दे रही हैं। अनुपमा ने जैसे ही ये वीडियो साझा किया तो प्रशंसक इस वीडियो पर कमेंट करने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही इस वीडियो में अनुपमा (Anupama) व्हाइट कलर का बाथरोब पहने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अनुपमा बालों को खुले किए हुई हैं तथा गले में मंगलसूत्र, माथे पर बिंदी लगाए बाथटब में बैठी हैं। सोशल मीडिया पर बाथटब में अनुपमा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाथटब में बैठीं अनुपमा कैमरे पर देखकर सबको शांत कराती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही कह रही हैं- पॉजिटिव वाइब्स ओनली। इस वीडियो को अनुपमा ने जैसे ही शेयर किया तो कई स्टार्स उनके इस वीडियो पर कमेंट करने लगे। इससे पहले अनुपमा ने अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) संग तस्वीर साझा की थी। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फैंस अनुपमा की हर तस्वीर हो या वीडियो हर पोस्ट पर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते है।

शिव ठाकरे ने ऐसा क्या कह दिया कि रोने लगे रणविजय सिंह

'मेरी हत्या करवा देगा, मेरा फायदा उठाना चाहता था', मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाए आरोप

'मां ने बताने से किया था मना, मेरे पिता ने 2 बार...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -