बचपन से ही सांपो की दुनिया पसंद करता हैं 'नागिन 3' का यह अभिनेता
बचपन से ही सांपो की दुनिया पसंद करता हैं 'नागिन 3' का यह अभिनेता
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रहे अभिनेता पुनीत चौकसे इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना हैं कि उन्हें सांप की कहानियों में मजा आता है और बचपन से उससे जुडी उनकी काफी यादें हैं. बता दें कि नागिन 3 में पुनीत आदि की भूमिका में नजर आ रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पुनीत ने कहा कि सांप की कहानियों का मैं बचपन से आनंद लेता रहा हूं, मुझे याद है कि बचपन में जब सांप घर में घुस आते थे तो हम सांप पकड़ने वाले को बुलाते थे, जिससे वो उसे वापस जंगलों में छोड़ दे.

गौरतलब हैं कि पुनीत टेलीविजन दुनिया के एक मशहूर कलाकार हैं जो 'साथ निभाना साथिया', 'नागार्जुन- एक योद्धा' जैसे सीरियल्स के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. अब इन दिनों वह सीरियल नागिन के जरिये खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस शो में नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी हैं. वहीं बेला के किरदार में अभिनेत्री सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं साथ ही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी नागिन की भूमिका में हैं. शो में करिश्मा नेगेटिव भूमिका में दिखाई दें रही हैं.

जैसा की आप सभी जानते हैं कि टीवी के ये शो सबसे पॉपुलर शो हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. वहीं इस सीरियल के पहले और दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को खूब लुभाया. अब तीसरा सीजन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं. 2 जून से शुरू हुआ ये शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर बना हुआ हैं.

ये भी पढ़े

इस साउथ स्टार का 'बिग बॉस' देखकर सलमान को भूल जाएंगे आप

Video: खेसारीलाल और काजल का लुंगी डांस देखा आपने

फैंस को पसंद आए बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स, बोल दी ये बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -