फैंस को पसंद आए बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स, बोल दी ये बात
फैंस को पसंद आए बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स, बोल दी ये बात
Share:

टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 7' में नजर आई तनीषा मुखर्जी को तो आप सभी जानते ही होंगे. तनीषा ने अपनी बहन काजोल मुखर्जी कि तरह नाम नहीं कमाया लेकिन वह टीवी रियलिटी शो कि वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रही है. तनीषा को इन दिनों अपनी सेक्सी फोटोज कि वजह से सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. जी हाँ, हाल ही में तनीषा ने येलो और वाइट बिकिनी में एक तस्वीर अपलोड की है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी है. इस तस्वीर की वजह से तनीषा को लोग जमकर पसंद कर रहे है और उनकी तस्वीर पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं.

 

आपको बता दें कि तनीषा को आप सभी ने टीवी शो 'बिग बॉस 7' में भी देखा होगा. इस शो में उनकी अरमान कोहली से काफी नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका. दोनों को कई बार अलग-अलग जगहों पर स्पॉट भी किया गया हैं. तनीषा इन दिनों खुद को फिट और सेक्सी बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही है और उनकी हालिया तस्वीर यह बता भी रही हैं कि वह अब हॉट और सेक्सी हो चुकी हैं.

तनीषा हर दिन जिम में मेहनत कर रही हैं और वह अपने रूटीन को भी बदल रही है. तनीषा को आप सभी ने कई बॉलीवुड मूवीज में भी देखा ही होगा. आपको बता दें कि तनीषा की इस तस्वीर के लिए उन्हें उनके प्राइवेट पार्ट्स को लेकर लगातार कमेंट्स मिले हैं जो काफी भद्दे रहे हैं.

'फितूर' की छोटी कैटरीना कैफ इस धारवाहिक से कर रही हैं कमबैक

इस वजह से टीवी शो नागिन के हर सीजन को दर्शकों ने किया पसंद

DID Li'l Masters सीजन 4 की विजेता बनी 8 साल की जिया ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -