Video: खेसारीलाल और काजल का लुंगी डांस देखा आपने
Video: खेसारीलाल और काजल का लुंगी डांस देखा आपने
Share:

भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव काफी पॉपुलर हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. खेसारी लाल यादव जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने भोजपुरी जगत की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ शाहरुख़ और दीपिका के गाने लुंगी डांस पर डांस किया है जो बहुत ही शानदार है.

आपको बता दें काजल और खेसारी लाल की जोड़ी को दृश्क बहुत पसंद करते हैं इसी वजह से दोनों अक्सर ही कई फिल्मों में साथ ही नजर आते हैं. इन दोनों का डांस लुंगी डांस पर बहुत कमाल का है और उसे अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस समय भी खेसारी लाल और काजल की मूवी ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ लोग देखना पसंद कर रहे हैं और इस मूवी को आज भी दर्शक अपनी पहली पसंद बता रहे है. आपको बता दें कि यह फिल्म कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था जो आज भी मिल रहा है.

 

खेसारी लाल की फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ एक परिवारिक फिल्म है क्योंकि इसमें एक्शन, रोमांस और सभी चींज़े भरपूर है. फिल्म में आपको खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी और अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद और किरण यादव भी नजर आए होंगे. अब देखना यह है कि खेसारी लाल और काजल की जोड़ी दोबारा कब पर्दे पर नजर आती है.

 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 'रॉबोट 2.0'

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -