इस साउथ स्टार का 'बिग बॉस' देखकर सलमान को भूल जाएंगे आप
इस साउथ स्टार का 'बिग बॉस' देखकर सलमान को भूल जाएंगे आप
Share:

छोटे परदे का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सिर्फ हिंदी दर्शकों का ही लोकप्रिय नहीं है बल्कि अन्य भाषाओ में लोग इसे पसंद करते हैं. रविवार से अब इसका तमिल वर्जन भी शुरू हो गया है. जिसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हसन होस्ट करेंगे. बिग बॉस तमिल का यह दूसरा सीजन है. जिसमें 16 कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं. इन पर दर्जनों कैमरों की नजर होगी जिनकी निगरानी सुपरस्‍टार कमल हासन करेंगे.

तमिल बिग बॉस का फर्स्ट सीजन लोगों को खूब पसंद आया था जिसे कमल हसन ने ही होस्ट किया था. पिछले सीजन में जहां 19 कंटेस्टेंट पर 30 कैमरों से निगरानी रखी गई थी तो इस साल सीजन 2 में 60 कैमरे 16 कंटेस्टेंट पर निगरानी रखेंगे. पिछले सीजन की विनर तमिल लेखिका और अभिनेत्रा स्नेहन रहीं थीं. यह रियलिटी शो ने तमिल सिनेमा में काफी सुर्खियां बटोरी थीं और टीआरपी के मामले में बिग बॉस तमिल ने टेलीविज़न पर रीजनल धारावाहिकों को पीछे छोड़ दिया था.बिग बॉस तमिल सीजन-2 विजय टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. हर दिन शाम 8 बजे से 9 बजे तक शो का प्रसारण होगा. 

 

कमल हसन की बात करें तो उनकी मोस्ट वेटेड तमिल फिल्म 'विश्वरूपम 2' इस साल 10 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. यह साल 2013 में आई कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम' का सीक्वल है. जो कि उस साल काफी विवादित रही थी. दोनों ही फिल्मों का निर्देशन खुद कमल हसन ने किया है. यह हिंदीं और तमिल दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी.

Video: ईद की पार्टी में इस एक्ट्रेस के घर अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग

विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...

अपनी शादी का विज्ञापन करेंगे रणवीर—दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -