'मैं तेरी बीवी को...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक ने कह डाली ऐसी बात, घर में मचा घमासान
'मैं तेरी बीवी को...', नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक ने कह डाली ऐसी बात, घर में मचा घमासान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस समय बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों घर से रिंकू करमरकर को बाहर कर दिया गया है। वहीं, शो में पहली बार सलमान खान ने आयशा खान की खूब लताड़ लगाई। तत्पश्चात, उनकी हालत बहुत खराब हुई तथा मेडिकल इमरजेंसी के कारण घर के बाहर लेकर जाना पड़ा। इन सबके बीच घर में एक और नया बवाल देखने को मिला है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का अभिषेक कुमार से जमकर लड़ाई हुई। इसके चलते अभिषेक ने अंकिता को बेहद भद्दे शब्द बोले जिससे वो बहुत भड़क गईं। 

अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इस के चलते दोनों ने एक-दूसरे को बहुत कुछ कहा। इसे बाद अभिषेक के मुंह से ऐसी बात निकल गई जो शायद ही उन्हें बोलनी नहीं चाहिए थी। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें समर्थ जुरेल अंकिता को लेकर अभिषेक के पास आते हैं और बोलते हैं कि इसने विक्की को बोला है कि मैं इसकी बीवी को...। ये सुनते ही अंकिता का खून खौल जाता है तथा वह बार-बार अभिषेक से उसी शब्दों को बोलते हुए लड़ती हैं। इस के चलते विक्की भी काफी गुस्से में दिखाई देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LAUGH_MELTS (@laugh_melts)

बता दें कि हाल ही में अभिषेक के दोस्त माधव शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में ईशा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए ईशा ने समर्थ को डेट किया। यही नहीं, सबसे पहले उसने अभिषेक को थप्पड़ मारा तथा ये कहकर रिलेशनशिप खत्म किया कि वह अग्रेसिव है। वो अभिषेक के पीठ पीछे दूसरे लोगों से बाते करती थी और अभिषेक से ये सब छुपाती भी थी। इतना ही नहीं माधव ने ईशा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ईशा अभिषेक की इमेज खराब करना चाहती हैं। 

कौन हैं चंपत राय? जिन्होंने राम मंदिर के लिए खपा दिया जीवन

ईशा-अभिषेक के ब्रेकअप को लेकर एक्टर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'पीठ पीछे दूसरों के साथ...'

KBC के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, प्रोमो देख भावुक हुए दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -