KBC के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, प्रोमो देख भावुक हुए दर्शक
KBC के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, प्रोमो देख भावुक हुए दर्शक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों को बहुत पसंद है। शो से ना सिर्फ सबको ज्ञान मिलता है बल्कि अमिताभ बच्चन उनके साथ अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी डिस्कस करते हैं। हालांकि अब यह शो आपको नहीं देखने को मिलेगा। दरअसल, इस सीजन का एंड हो गया है और अमिताभ बच्चन ने सभी प्रशंसकों से विदाई ली है। वह अपने आंसू भी नहीं रोक पाए हैं।

अमिताभ बच्चन बोलते हैं, 'देवी और सज्जनों अब हम जा रहे हैं और कल स ये मंच अब नहीं सजेगा। अपनों से यह क पाना कि कल से हम यहां नहीं आ पाएंगे, ना तो कहने की हिम्मत होती और ना ही कहने का मन होता है। मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए, इस मंच से अंतिम बार कने जा रहा हूं...शुभरात्री।' प्रोमो में यह भी दिखता है कि दर्शकों में से एक महिला उठती हैं तथा बोलती हैं कि 'हम में से किसी ने भी भगवान को नहीं देखा है, लेकिन आज हम भगवान के सबसे लाडले को देख रहे हैं।' अमिताभ बच्चन इस के चलते बहुत इमोशनल नजर आए। वहीं वहां मौजूद दर्शक भी अपने आंसू नहीं रोक पाए।

आपको बता दें कि इस सीजन के पहले करोड़पति बने हैं 21 साल के जसकरण सिंह। वहीं इसी सीजन के किड्स स्पेशल एपिसोड में 12 वर्षीय मयंक भी करोड़पति बने हैं। मयंक सबसे कम उम्र के प्रतियोगी रहे हैं जो शो के विनर बने। बता दे कि अमिताभ बच्चन अब फिल्म कल्कि 2898 में दिखाई देने हैं। इस फिल्म में बिग बी के अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। अमिताभ बच्चन और प्रभास की यह पहली फिल्म है। वहीं दीपिका, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पीकू में साथ में काम कर चुकी हैं।

'बायसेक्शुअल हैं अभिषेक कुमार?', एक्टर के दोस्त ने किया खुलासा

VIDEO! हील्स पहन इस सिंगर ने मलाइका संग किया रैंप वॉक, देखकर फ़टी रह गई फराह खान की आंखे

VIDEO! आएशा-मुनव्वर पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -