'मैं आपके बंगले के पास ही बैठी हूं, नवनीत राणा का इंतजार कर रही हूं', CM उद्धव से बोली 80 वर्षीय महिला
'मैं आपके बंगले के पास ही बैठी हूं, नवनीत राणा का इंतजार कर रही हूं', CM उद्धव से बोली 80 वर्षीय महिला
Share:

मुंबई: मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ता मुख्यमंत्री उद्धव की ढाल बनकर सड़कों पर उतर आए हैं। शनिवार प्रातः से मुंबई में खूब हंगामा चल रहा है। शिवसेना के कार्यकर्ता यहां निर्दलीय सांसद नवनीत राणा तथा उनके MLA पति रवि राणा के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। इन दोनों ने आज मुख्यमंत्री आवास के बाहर हनुमान चालीसा पाठ की घोषणा की थी। इस बीच तेज धूप एवं गर्मी में शिवसेना कार्यकर्ता यहां डटे हुए हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 80 वर्षीय एक शिवसेना कार्यकर्ता को कॉल किया तथा उनका हालचाल जाना।

दरअसल, राणा दंपति ने शुक्रवार को घोषणा की थी कि वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बंगला मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इस ऐलान के साथ ही महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई तथा शिवसैनिकों ने राणा दंपति का विरोध करने के लिए उनके घर के बाहर डेरा जमा लिया। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, राणा दंपति को प्रातः 9 बजे मातोश्री के बाहर पहुंचना था, किन्तु शिवसैनिकों के प्रदर्शन के कारण वे बाहर नहीं निकल पाए। मौके पर बड़े आँकड़े में पुलिसबल भी तैनात किया गया है।

वही दूसरी तरफ तेज धूप में भी शिवसैनिक सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच, सीएम उद्धव ठाकरे ने इन लोगों से मोबाइल पर चर्चा की है। मुख्यमंत्री ने मुंबई में शिवसेना की 80 वर्षीय कार्यकर्ता चंद्रभागा शिंदे से बात की। चंद्रभागा ने मुख्यमंत्री से कहा- मैं आपके बंगले के पास में ही बैठी हूं। यदि आपको कुछ होता है तो हमें बहुत दुख होगा, इसलिए मैं यहां उस महिला (नवनीत राणा) की प्रतीक्षा कर रही हूं। कहा गया कि मुख्यमंत्री ने शिवसेना कार्यकर्ता चंद्रभागा से कहा कि बहुत अधिक धूप और गर्मी है। पानी पीते रहें तथा स्वास्थ्य का ख्याल रखें। महिला कार्यकर्ता यहां कीर्तन में बैठी हैं तथा भजन गा रही हैं। महिला कार्यकर्ताओं का जोश में देखा जा रहा है।

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जमकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल

बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -