'मैं नहीं डरता अखिलेश यादव से, टकराने की ताकत है..', अपने ही नेता पर क्यों बरसे सपा सांसद शफीकुर्रहमान ?
'मैं नहीं डरता अखिलेश यादव से, टकराने की ताकत है..', अपने ही नेता पर क्यों बरसे सपा सांसद शफीकुर्रहमान ?
Share:

संभल: समाजवादी पार्टी (सपा) के लोकसभा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अख्त्यार कर लिए हैं. निकाय चुनाव में सपा के टिकट पर उम्मीदवार घोषित करने पर शफीकुर्रहमान ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को इमानदारी से काम करने की हिदायत दे डाली और कहा कि इमानदारी से काम नहीं करने पर वह (शफीकुर्रहमान) भी अपनी ताकत दिखा सकते हैं. इसी के साथ सांसद ने पार्टी और सपा MLA को खुली चुनौती दे डाली है.

रिपोर्ट के अनुसार, सांसद शफीकुर्रहमान गुरुवार की रात सपा MLA इकबाल महमूद के गृहक्षेत्र मियां सराय में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. यह चुनावी सभा उनके खुद के द्वारा घोषित उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित की गई थी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने उनके उम्मीदवार को स्वतंत्र चुनाव लड़ाने का वादा किया था, मगर अब विधायक इक़बाल की पत्नी रुखसाना इकबाल को सपा ने टिकट दे दिया है. शफीकुर्रहमान ने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने यह ठीक नहीं किया, मगर वह भी अखिलेश से डरने वाले नहीं हैं. पार्टी चाहे तो उन्हें निष्काषित भी कर सकती है, किन्तु इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

शफीकुर्रहमान ने इस चुनावी सभा में दावा करते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी को जनता धूल चटाएगी. सांसद बर्क ने इसी के साथ सभी कार्यकर्ताओं को निर्दलीय उम्मीदवार फरहाना को अधिक से अधिक वोट से विजयी बनाने की अपील की. उन्होंने सभा में बताया कि निर्दलीय उम्मीदवार फरहाना के टिकट को लेकर उनकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात हो चुकी थी. उस वक़्त अखिलेश ने आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ाने का आश्वासन दिया था. उन्हें भी इसमें कोई आपत्ति नहीं थी, मगर अब उनके (शफीकुर्रहमान) उम्मीदवार के विरोध में उन्होंने सपा का भी प्रत्याशी उतार दिया. सपा सांसद ने चेतावनी दी कि, ये संभल है, आवाम उन्हें जरूर जवाब देगी.

शफीकुर्रहमान ने कहा कि वह खुल कर अपनी उम्मीदवार फरहाना के साथ हैं, उन्हें इसके लिए अखिलेश यादव से कोई भय नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी डर कर काम नहीं किया और ना ही आगे करेंगे. इसके लिए सपा चाहे तो उन्हें बाहर भी कर सकती है. इससे उनकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला. उन्होंने अखिलेश यादव को इमानदारी से काम करने की सलाह देते हुए कहा कि हम टकराने की भी शक्ति रखते हैं.

JDU के पूर्व प्रवक्ता अजय अलोक थामेंगे भाजपा का दामन, नितीश कुमार की पार्टी ने किया था निलंबित

सरेआम जदयू नेता पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत से मचा बवाल

'पीएम मोदी जहरीले सांप, जो भी चखेगा मर जाएगा..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -