'पीएम मोदी जहरीले सांप, जो भी चखेगा मर जाएगा..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान
'पीएम मोदी जहरीले सांप, जो भी चखेगा मर जाएगा..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'पीएम नरेंद्र मोदी जहरीले सांप की तरह हैं, जो भी चखेगा, वह मर जाएगा।' कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, 'पीएम मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। आप सोचेंगे कि जहर है या नहीं। मगर, यदि आपने चख लिया, तो फिर आप मर जाएंगे।'

 

उल्लेखनीय है कि, कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। उससे पहले खड़गे का यह बयान कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। खड़गे के बयान पर भाजपा ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया है। पार्टी के IT हेड अमित मालवीय ने खड़गे के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा है कि कांग्रेस की हताशा दिख रही है।

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी जहरीले सांप हैं। सोनिया गांधी के मौत के सौदागर वाली टिप्पणी से जो बात आरम्भ हुई थी, वह अब भी जारी है। कांग्रेस निरंतर नीचे गिर रही है। कांग्रेस की यह हताशा बता रही है कि वह कर्नाटक में अपनी जमीन खो रही है।' इस बीच विवाद बढ़ने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मैंने तो किसी का भी नाम नहीं लिया है। खड़गे ने कहा कि मैं किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं करता हूं। मैंने भाजपा को सांप जैसा कहा है।

'महात्मा गांधी का जो काम नेहरु नहीं कर सके, वो राहुल कर रहे..', CM शिवराज ने क्यों कहा ऐसा ?

भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को धार देने की कोशिश ! RJD सुप्रीमो लालू से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव

राहुल गांधी के बाद अब दिग्विजय सिंह मानहानि केस में फंसे, कोर्ट ने तय किए आरोप, क्या सांसदी भी जाएगी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -