'भाग्यशाली हूँ कि भारत में हूँ, पीएम मोदी का शुक्रिया..', 4 रिश्तेदारों की हत्या पर बोली अफगानी अभिनेत्री
'भाग्यशाली हूँ कि भारत में हूँ, पीएम मोदी का शुक्रिया..', 4 रिश्तेदारों की हत्या पर बोली अफगानी अभिनेत्री
Share:

नई दिल्ली: अफगान एक्ट्रेस मलिशा हीना खान ने बताया है कि अफगानिस्तान में उनके परिवार के 4 लोगों को मार डाला गया है। मरने वालों में अभिनेत्री के चाचा भी शामिल हैं, जो अफगानिस्तान सरकार के परिवहन मंत्रालय में काम करते थे। इसके साथ ही मालीशा हिना खान के दो कजन भी मारे गए हैं। उन्होंने बताया कि उनके परिवार के लोग कार से जा रहे थे, तभी तालिबान की फायरिंग के कारण उसमें धमाका हो गया। मलिशा हीना खान ने लिखा कि, “हम बहुत भाग्यशाली हैं कि भारत में रह रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद।'

 

बता दें कि मलिशा हिना खान के परिवार के 5-6 लोग अभी भी अफगानिस्तान में ही फंसे हुए हैं, जो वहाँ तालिबान से जान बचा कर किसी प्रकार छिपे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया संस्थान उन्हें इंटरव्यू के लिए आग्रह कर रहे हैं, किन्तु ये संभव नहीं है और उन्हें अकेले में ही शोक मनाने दिया जाए। बता दें कि मलिशा हीना खान 2018 में सुर्ख़ियों में आईं थी, जब उन्होंने पाकिस्तानी गायिका राबी पीरजादा का समर्थन किया, जिनके कुछ व्यक्तिगत न्यूड फोटो और वीडियो लीक हो गए थे। मालीशा हीना खान ने भी अपने न्यूड वीडियोज पोस्ट कर के रबी पीरजादा के समर्थन में आवाज़ बुलंद की थी। अब मलिशा हीना खान ने अपने परिवार को लेकर यह दर्दनाक खबर साझा की है। उन्होंने लिखा कि भारत विश्व के कई इलाकों से बहुत-बहुत सुरक्षित देश है।

 

बता दें कि रबी पीरजादा ने कभी ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को उड़ाने की ख्वाहिश जताई थी। इसके लिए उन्होंने आत्मघाती हमलावर बनने को तैयार होने की बात भी कही थी। उन्होने बकायदा एक तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें फिदायीन हमलावरों की तरह उन्होंने अपने शरीर से विस्फोटक बॉंध रखा था।

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा- "पुरस्कारों के लिए गुंटूर जिला पुलिस की सिफारिश करेंगे..."

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -